Move to Jagran APP

झाड़ग्राम में नहीं हो सका पंचायत गठन

झाड़ग्राम जिला अंतर्गत जामबनी समेत जिले की कुछेक पंचायत समितियों

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 Sep 2018 06:37 PM (IST)Updated: Tue, 04 Sep 2018 06:37 PM (IST)
झाड़ग्राम में नहीं हो सका पंचायत गठन
झाड़ग्राम में नहीं हो सका पंचायत गठन

जागरण संवाददाता, खड़गपुर : झाड़ग्राम जिला अंतर्गत जामबनी समेत जिले की कुछेक पंचायत समितियों का गठन मंगलवार को स्थगित कर दिया। इसे लेकर राजनैतिक आरोप -प्रत्यारोप शुरू हो गया।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक जामबनी समेत कुछ पंचायत समितियों के गठन की प्रक्रिया मंगलवार को होने वाली थी। सारे राजनैतिक दल इसकी तैयारी में थे, लेकिन मंगलवार की सुबह अचानक प्रक्रिया स्थगित किए जाने की घोषणा की गई। विगत 27 अगस्त को जामबनी के दुबड़ा में स्थानीय टीएमसी नेता चंदन सारंगी की हत्या हो गई थी। इस मामले में अब तक पुलिस माकपा व भाजपा के तीन समर्थकों को गिरफ्तार कर चुकी है। समझा जाता है कि इस वजह से उत्पन्न तनाव के चलते ही पंचायत गठन प्रक्रिया स्थगित की गई। इस बार जामबनी पंचायत में टीएमसी को 14 और भाजपा को छह सीटों पर सफलता मिली थी। विरोधी दलों का आरोप है कि प्रधान पद को ले टीएमसी की गुटबाजी के चलते प्रक्रिया स्थगित हुई। हालांकि टीएमसी के तमाम बड़े नेता इस पर कुछ बोलने को तैयार नहीं हुए। जिला भाजपा अध्यक्ष सुखमय सत्पथी ने कहा कि जामबनी समेत कुछ प्रखंडों में पंचायत गठन प्रक्रिया स्थगित किए जाने की सूचना है। इसका कोई कारण नहीं बताया जा रहा। दूसरी ओर झाड़ग्राम के एसडीपीओ दीपक सरकार ने बैठक में व्यस्तता की बात कही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.