खड़गपुर, जेएनएन। पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत खड़गपुर में तृणमूल कांग्रेस की ओर से गुरुवार की शाम को वार्ड-3 अंतर्गत पंचबेड़िया में ईदगाह के पास जनसभा का आयोजन किया गया। सभा के दौरान टीएमसी नेताओं ने भाजपा पर जमकर हल्ला बोला। खड़गपुर टाउन टीएमसी अध्यक्ष रविशंकर पांडेय ने कहा कि हर दिन पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस आदि जरूरी सामानों की कीमत में वृद्धि हो रही है, महंगाई से आम जनता त्रस्त है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा नेताओं को इससे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है।

सांप्रदायिक उन्माद के सहारे ही भाजपा की राजनीति टिकी हुई है, लेकिन महंगाई व बेरोजगारी से पीड़ित आम जनता अब मोदी के लच्छेदार भाषणों के छलावे में नहीं आने वाली है। 2019 में केंद्र से भाजपा सरकार की विदाई तय है। सभा को संबोधित करते हुए नपाध्यक्ष प्रदीप सरकार ने शहर में नपा प्रशासन की ओर से किए जा रहे विकास कार्यों के विषय में जानकारी देते हुए कहा कि नपा की ओर से हर वार्ड में नागरिक सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए काम किया जा रहा है।

उन्होंने खड़गपुर सदर के भाजपा विधायक दिलीप घोष पर शहरवासियों की उपेक्षा का आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव जीतने के बाद दिलीप घोष ने यहां विकास का कोई भी उल्लेखनीय कार्य नहीं किया। अपना ज्यादातर समय वे कोलकाता में रहकर राजनीति करने में व्यतीत करते हैं। जिला टीएमसी महासचिव देवाशीष चौधरी ने दिवंगत दलीय गौतम चौबे की याद में 11 सितंबर को म¨लचा में होने वाली सभा व मशाल जुलूस में ज्यादा लोगों से शामिल होने की अपील की।