Move to Jagran APP

मददगार को मिटा देती हैं ममता : मुकुल

प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता मुकुल राय ने कहा कि मुझे बेईमान कहन

By JagranEdited By: Published: Sun, 04 Mar 2018 07:23 PM (IST)Updated: Sun, 04 Mar 2018 07:23 PM (IST)
मददगार को मिटा देती हैं ममता : मुकुल
मददगार को मिटा देती हैं ममता : मुकुल

संवाद सूत्र, मेदिनीपुर : प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता मुकुल राय ने कहा कि मुझे बेईमान कहने वाली तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो सह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पहले अपना गिरहबान झांक लें। हमसे पहले तो वह बेईमान हैं, क्योंकि कांग्रेस से निकलने के बाद तृणमूल कांग्रेस का गठन किया, परंतु राजनैतिक सहारे के लिए पहले कांग्रेस के साथ गठबंधन किया और फिर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के साथ हाथ मिलाकर केंद्रीय रेलमंत्री बन गईं। भाजपा से लाभ लेने के बाद ममता बनर्जी ने उनसे भी किनारा कर लिया।

loksabha election banner

मुकुल राय रविवार को झाड़ग्राम में दलीय कार्यकर्ताओं संग बैठक के बाद शाम को कोलकाता वापसी के क्रम में पश्चिम मेदिनीपुर जिले के खड़गपुर अंतर्गत चौरंगी स्थित एक निजी होटल में कार्यकर्ताओं संग बैठक कर रहे थे। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जिस का हाथ पकड़ कर ममता बनर्जी आगे बढ़ीं समय के साथ उसको ही मिटा देना उनकी फितरत रही है। इसका सबसे पहला उदाहरण छत्रधर महतो है। जंगल महल में तृणमूल कांग्रेस की मजबूती के लिए उन्होंने छत्रधर महतो से हाथ मिलाया था और बाद में उसे ही जेल में डलवा दिया। यही हाल जिले की पूर्व एसपी भारती घोष के साथ हुआ। भारती घोष के सहारे पश्चिम मेदिनीपुर व झाड़ग्राम जिले में पार्टी को मजबूत करने के साथ चुनावों में जीत मिलने के बाद अब उनको ही कठघरे में खड़ा कर दिया। मुकुल राय ने कहा कि प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में सत्ताधारी दल के समर्थकों की प्रताड़ना का शिकार होने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए वह कोलकाता में एक नया पार्टी कार्यालय खोलने की तैयारी में हैं। यहां पर सभी पीड़ित कार्यकर्ताओं की शिकायत एकत्रित करने के बाद उसकी प्रति प्रदेश के मुख्य सचिव को सौंपी जाएगी। इस मामला में ज्यादा कुछ होने की हम उम्मीद नहीं करते, परंतु अपनी बात रखना हमारा अधिकार व कर्तव्य है, जिसका हम पालन करेंगे। त्रिपुरा की जीत को ऐतिहासिक बताते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में भी अब सत्ता परिवर्तन में ज्यादा समय नहीं लगेगा। त्रिपुरा के मतदाताओं ने साबित कर दिया है कि बंगाली भी भाजपा के साथ हैं। अभी तक लोग भाजपा को अबंगाली लोगों की पार्टी मानते थे, जो मिथक त्रिपुरा ने तोड़ दिया है। इस मौके पर पार्टी जिलाध्यक्ष समित कुमार दास, राज्य नेता धीमान कोले, शिबु पाणिग्रही, अरुप दास व शुभजीत राय समेत अन्य प्रमुख दलीय पदाधिकारी व बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.