Move to Jagran APP

ट्रेन अवरोध के कारण स्टेशन में फंसे सैकड़ों यात्री

भारत जकात माझी परगना महल की ओर से 9 सूत्री मांगों के समर्थन मे

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Sep 2018 06:47 PM (IST)Updated: Mon, 24 Sep 2018 06:47 PM (IST)
ट्रेन अवरोध के कारण स्टेशन में फंसे सैकड़ों यात्री
ट्रेन अवरोध के कारण स्टेशन में फंसे सैकड़ों यात्री

जागरण संवाददाता, खड़गपुर : भारत जकात माझी परगना महल की ओर से 9 सूत्री मांगों के समर्थन में सोमवार को आहूत रेल व चक्का जाम आंदोलन के फलस्वरूप दक्षिण पूर्व रेलवे में ट्रेनों की आवाजाही बुरी तरह से प्रभावित हुई। समाचार प्रेषण तक रेलवे ट्रैक पर धरना जारी था। जिसके चलते बड़ी संख्या में ट्रेनें रद करनी पड़ी, वहीं अनेक ट्रेनों को परिवर्तित समय पर चलाना पड़ा।

loksabha election banner

इधर आदिवासियों के ट्रैक अवरोध के कारण सोमवार को सैकड़ों यात्री फंस गए। इससे यात्रियों में काफी नाराजगी भी देखी गई। हावड़ा-बड़बिल जनाशताब्दी एक्सप्रेस सुबह 8 बजे ही खड़गपुर स्टेशन के प्लेटफॉर्म-2 पर आकर रुक गई। इसके अलावा दर्जनों की संख्या में उपनगरीय ट्रेनों का परिचालन ठप होने से यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। कलाईकुंडा निवासी रमेश वर्मन ने कहा कि सुबह 10 बजे हावड़ा जाने के लिए वे खड़गपुर स्टेशन में आए, लेकिन यहां आने के बाद पता चला कि आदिवासियों के ट्रेन अवरोध के कारण कई उपनगरीय ट्रेनें नहीं चल रही हैं। झपाटापुर निवासी शुभाशीष महंती ने कहा कि एक जरूरी काम से टाटानगर जाने के लिए वे खड़गपुर स्टेशन आए थे, लेकिन यहां आने के बाद पता चला कि रेल अवरोध के कारण ट्रेनें नहीं चल रही हैं। जिसके कारण वे वापस घर लौटने के लिए विवश हो गए। स्टेशन के सभी प्लेटफॉर्म व टिकट कार्यालय परिसर में यात्रियों को हैरान परेशान अवस्था में देखा गया। ट्रेनें न चलने के कारण काफी तादाद में यात्री अपने गंतव्य स्थानों पर नहीं जा सके। वापस घर लौटने के लिए विवश हो गए, जबकि कई लोग बसों से अपने गंतव्य स्थलों तक गए। ट्रेन अवरोध के कारण खड़गपुर के केंद्रीय बस स्टैंड परिसर में भी इस दिन यात्रियों की काफी भीड़ देखी गई। सभी बसें यात्रियों से खचाखच भरी हुई थी। इसके अलावा काफी तादाद में लोग ज्यादा किराया चुकाकर टैक्सियों से भी अपने गंतव्य स्थलों तक जाने के लिए विवश हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.