Move to Jagran APP

आरएमसी के जिम का एसपी ने किया उदघाटन

शारदा नायक सहित उनके समर्थक व कलिग स्पोर्टस एसोसिएशन के पदाधिकारीगण मौजूद थे। एसपी ने जिम को घूमकर देखा और इसकी तारीफ की। उन्होंने कुछ उपकरणों पर हाथ भी आजमाए। कलिग स्पोर्टस फेडरेशन के सांगठनिक सचिव संजय बबूटा ने बताया कि यह जिम स्टेडियम में निगम की ओर से बनाया गया है। जिसकी देखरेख हमारी फेडरेशन करेगी। जिम के दो हिस्से किए गए हैं एक ओर पुरुष तथा दूसरी ओर महिलाएं कसरत कर सकेंगी। जिम ज्वाइन करनेवाले लोगों के लिए शुल्क भी निर्धारित किया गया है। पुरुषों के लिए 200 रुपये व महिलाओं के लिए 100 रुपये मासिक शुल्क रखा गया है। स्टेडियम में यह पहला जिम है। इससे पहले उदितनगर महानगर निगम के सामने सुभाषचंद्र बोस पार्क में भी एक ओपन जिम है जहां पर लोग कसरत करते हैं। हालांकि वहां किसी तरह

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Oct 2019 11:02 PM (IST)Updated: Sun, 13 Oct 2019 06:17 AM (IST)
आरएमसी के जिम का एसपी ने किया उदघाटन
आरएमसी के जिम का एसपी ने किया उदघाटन

जागरण संवाददाता, राउरकेला: बिसरा स्टेडियम में राउरकेला महानगर निगम की ओर से बनवाए गए नए जिम का शनिवार को राउरकेला के एसपी के शिवा सुब्रमणि ने उदघाटन किया। मौके पर राउरकेला के विधायक शारदा नायक सहित उनके समर्थक व कलिग स्पोर्टस एसोसिएशन के पदाधिकारीगण मौजूद थे। एसपी ने जिम को घूमकर देखा और तारीफ की। उन्होंने कुछ उपकरणों पर हाथ भी आजमाए। कलिग स्पोर्टस फेडरेशन के सांगठनिक सचिव संजय बबूटा ने बताया कि यह जिम स्टेडियम में निगम की ओर से बनाया गया है। जिसकी देखरेख हमारी फेडरेशन करेगी। जिम के दो हिस्से में एक ओर पुरुष तथा दूसरी ओर महिलाएं कसरत कर सकेंगी। जिम ज्वाइन करने वाले लोगों के लिए शुल्क भी निर्धारित किया गया है। पुरुषों के लिए दो सौ रुपये व महिलाओं के लिए सौ रुपये मासिक शुल्क रखा गया है।

loksabha election banner

बिरसा स्टेडियम में यह पहला जिम है। इससे पहले उदितनगर महानगर निगम के सामने सुभाषचंद्र बोस पार्क में भी एक ओपन जिम है जहां पर लोग कसरत करते हैं। हालांकि वहां किसी तरह का शुल्क नहीं है। वहीं छेंड आवासीय कॉलोनी व सिविल टाउनशिप पार्क में भी कसरत के लिए जिम तैयार किया गया है। जिसका लोग लाभ उठा रहे हैं। हालांकि यह ओपन जिम बगैर शुल्क के हैं। शनिवार को उदघाटन के दौरान राउरकेला चैंबर ऑफ कामर्स के अध्यक्ष प्रवीण गर्ग, बीजद के अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष जसविदर सिंह गोल्डी, पूर्व पार्षद पम्मी मारोठिया, बिशु डे, पप्पू जायसवाल, पिकु जायसवाल, जार्ज आनंद सहित अन्य मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.