Move to Jagran APP

गोल बाजार में अगलगी, छह दुकानें खाक

पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत खड़गपुर के सबसे बड़े व्यवसायिक केंद

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 Oct 2018 07:04 PM (IST)Updated: Tue, 30 Oct 2018 07:04 PM (IST)
गोल बाजार में अगलगी, छह दुकानें खाक
गोल बाजार में अगलगी, छह दुकानें खाक

जागरण संवाददाता, खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत खड़गपुर के सबसे बड़े व्यवसायिक केंद्र गोल बाजार में सोमवार और मंगलवार की मध्य रात्रि अचानक आग लग गई। सूचना पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक सोमवार और मंगलवार की मध्य रात्रि करीब एक बजे गोल बाजार के मछली मार्केट से आग की लपटें उठती दिखाई दी। देर रात का वक्त होने से लोगों को वाकये का भान होने में समय लगा। अलबत्ता इसके बावजूद घटनास्थल पर बड़ी संख्या में लोगों का जमावड़ा लग गया। सूचना मिलते ही आग बुझाने वाले इंजनों के साथ फायर ब्रिगेड के जवान घटनास्थल पर पहुंचे और मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। यद्यपि इसके बावजूद बोरे के चार और पॉलीथीन के एक दुकाननुमा गोदाम समेत कुल छह दुकानें आग की चपेट में आ गईं। अगलगी का शिकार बनने वाली दुकानों में एक फल की दुकान भी शामिल रही। गनीमत रही कि वाकये में कोई हताहत नहीं हुआ और न ही आग न आसपास मौजूद दुकानों को अपनी चपेट में लिया। हालांकि वाकये को लेकर देर रात तक घटनास्थल पर अफरातफरी की स्थिति बनी रही। फायर ब्रिगेड अधिकारी कारणों की जांच शुरू कर चुके हैं। प्रथम ²ष्टया आग शॉर्ट शर्किट से लगने का शक जताया गया है। खड़गपुर अग्निशमन विभाग के प्रमुख निर्मल मुर्मू ने कहा कि गोदाम सहित छह दुकानों में आग लगी है। कुछ दुकानों में बोरे भी थे। असावधानीवश अगलगी की घटना हुई है। मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.