Move to Jagran APP

पुलिस की दहशत से टीएमसी को जीत : दिलीप

पश्चिम बंगाल में तीन विधानसभा सीटों के लिए हुए उपचुनाव में हुई भ

By JagranEdited By: Published: Sun, 01 Dec 2019 07:10 PM (IST)Updated: Mon, 02 Dec 2019 06:20 AM (IST)
पुलिस की दहशत से टीएमसी को जीत : दिलीप
पुलिस की दहशत से टीएमसी को जीत : दिलीप

जागरण संवाददाता, खड़गपुर : पश्चिम बंगाल में तीन विधानसभा सीटों के लिए हुए उपचुनाव में हुई भाजपा की करारी हार के पश्चात रविवार को शहर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद दिलीप घोष का आगमन हुआ। दिलीप घोष ने कार्यकर्ताओं के साथ साउथ साइड स्थित एमपी कार्यालय में बैठक कर खड़गपुर सदर सीट पर मिली हार के संदर्भ में गहन मंथन किया।

prime article banner

इस दौरान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व सांसद दिलीप घोष ने खड़गपुर सदर विधानसभा चुनाव में टीएमसी की जीत के लिए पुलिस की दहशतगर्दी को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि कुछ पुलिस अधिकारी व कर्मी ही टीएमसी के कार्यकर्ता के रूप में इस चुनाव में काम करने लगे थे। भाजपा कार्यकर्ताओं को धमकाने के खेल भी शुरू कर दिया गया था। चुनाव में पुलिस की मदद से टीएमसी कार्यकर्ताओं ने जबर्दस्त धांधली भी की। जिसके कारण चुनाव में टीएमसी की जीत हुई। उन्होंने कहा कि इस सबके बावजूद भाजपा को करीब 52 हजार वोट प्राप्त हुए। उन्होंने भाजपा को वोट देने वाले मतदाताओं के प्रति आभार व्यक्त करते हुए दलीय कार्यकर्ताओं की हौसला आफजाई की। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता कतई हताश न हों, क्योंकि टीएमसी ने पुलिस की मदद से सरकारी मशीनरी का पूरी तरह से दुरूपयोग कर यह चुनाव जीता है, जबकि आम जनता भाजपा को ही पसंद करती है। इसलिए इस उप चुनाव में टीएमसी की जीत कोई महत्व नहीं रखता है। आने वाले दिनों में खड़गपुर में होने वाले नगरपालिका चुनाव में भाजपा फिर से शानदार प्रदर्शन करेगी। प्रेमचंद्र झा ने कहा कि दिलीप घोष के संबोधन के बाद दलीय कार्यकर्ताओं में कोई निराशा नहीं है। अगले वर्ष होने वाले नपा चुनाव में टीएमसी को अपनी गलत करनी का फल अवश्य मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.