Move to Jagran APP

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की झाड़ग्राम में सभा कल

पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत केशियाड़ी में पंचायत बोर्ड गठन स्थगित

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Jan 2019 07:01 PM (IST)Updated: Mon, 21 Jan 2019 07:01 PM (IST)
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की झाड़ग्राम में सभा कल
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की झाड़ग्राम में सभा कल

जागरण संवाददाता, खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत केशियाड़ी में पंचायत बोर्ड गठन स्थगित किए जाने से उत्पन्न परिस्थितियों में जंगल महल में राजनैतिक सरगर्मियां सोमवार को अचानक चरम पर जा पहुंचीं, क्योंकि इस बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की झाड़ग्राम में जनसभा का कार्यक्रम भी तय हो गया।

loksabha election banner

बता दें कि केशियाड़ी में पंचायत बोर्ड का गठन मंगलवार को होना था, लेकिन झड़प की आशंका बताते हुए शासन की ओर से रविवार को गठन प्रक्रिया स्थगित कर दी गई थी। इससे बौखलाई भाजपा ने मंगलवार को केशियाड़ी बंद का आह्वान कर दिया। इस बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की बहुप्रचारित जनसभा का कार्यक्रम भी फाइनल हो गया। उनकी जनसभा बुधवार को झाड़ग्राम में होगी। झाड़ग्राम जिला भाजपा अध्यक्ष सुखमय सत्पथी ने कहा कि झाड़ग्राम थाना अंतर्गत लोधाशूलि के पास शालबनी में शाह बुधवार को जनसभा को संबोधित करेंगे। इसकी व्यापक तैयारियां चल रही है। उनके कार्यक्रम से भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह है। बता दें कि गत वर्ष हुए पंचायत चुनाव में झाड़ग्राम जिले में भाजपा ने बेहतर प्रदर्शन किया था। जिससे शासक दल टीएमसी में काफी बेचैनी रही है। इसके बाद टीएमसी ने नेतृत्व में काफी परिवर्तन भी किया था। वहीं प्रदेश स्तरीय नेताओं के जिले में दौरे भी काफी बढ़ गए हैं। इधर पश्चिम मेदिनीपुर में भी भाजपा ने मंगलवार को आहूत केशियाड़ी बंद में ताकत झोंक रखी है। मेदिनीपुर के जिलाध्यक्ष भाजपा अध्यक्ष समित दास ने कहा कि केशियाड़ी में चुनाव के छह महीने बाद भी टीएमसी व सरकार ने जिस तरह पंचायत गठन की प्रक्रिया को रोक रखा है, वह सीधे तौर पर लोकतंत्र का गला घोंटने के जैसा है। इसके प्रतिवाद में लोकतांत्रिक तरीके से आंदोलन करने के सिवा हमारे पास अन्य कोई विकल्प नहीं है। मंगलवार को हम शांतिपूर्ण तरीके से बंद का आयोजन करेंगे। टीएमसी जिलाध्यक्ष अजीत माईती ने कहा कि बोर्ड गठन की आड़ में भाजपा केशियाड़ी में दूसरे प्रदेशों से बदमाशों को लाकर गड़बड़ी की कोशिश में थी। इसी के चलते प्रक्रिया स्थगित की गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.