- राहगीरों व वाहन चालकों को आवाजाही में होती है परेशानी

- नए प्रधान ने समस्या का हल करने का दिया आश्वासन

संवाद सूत्र, बानरहाट: मामूली बारिश में जल जमाव होने से लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। उक्त समस्या धुपगुड़ी ब्लॉक के बिन्नागुड़ी ग्राम पंचायत के चांदनी बाजार इलाके की है। यहां मामूली बारिश में भी पानी जम जाता है। जल निकासी की उचित व्यवस्था न होने से सड़क पर पानी जमा रहता है। फलस्वरूप राहगीरों व वाहन चालकों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। विशेष तौर पर बाजार के दुकानदारों को दिक्कतें होती है। पानी जमने के कारण ग्राहक भी दुकान तक नहीं पहुंच पा रहे हैं। व्यवसायियों को आर्थिक रूप से भी नुकसान हो रहा है। प्रशासन से बार-बार शिकायत करने के बाद भी कोई फायदा नहीं हुआ। अगर ऐसा ही चलता रहा तो पूजा का बाजार भी खत्म हो जाएगा। बिन्नागुड़ी ग्राम पंचायत के नए बोर्ड का गठन हो गया है। अब लोगों को उम्मीद है कि उक्त समस्या का जल्द कोई समाधान निकाला जाएगा।

स्थानीय उर्मिला छेत्री ने कहा कि सड़क में लाइट की व्यवस्था नहीं है। बारिश के बाद सड़क पर पानी जमने से रात को आवाजाही में काफी समस्याएं हो रही है। राहगीरों को कीचड़ से होकर गुजरना पड़ रहा है। उनलोगों ने जल्द से जल्द समस्या का हल निकालने की बात कही है।

बिन्नागुड़ी ग्राम पंचायत के प्रधान दीपक कुमार श्याम ने कहा कि समस्या के बारे में जानकारी है। जल्द ही कोई हल निकाला जाएगा।

Posted By: Jagran