- मांगों को नहीं मानने पर हत्या की धमकी, थाने में प्राथमिकी दर्ज

जागरण संवाददाता, जलपाईगुड़ी: इस बार वॉट्सएप में मैसेज व वीडियो कॉल नहीं बल्कि मोमो का फोन ही आ गया। एक स्कूल छात्रा के मोबाइल पर फोन करके 23 हजार रुपये मांगी गई। साथ ही पैसा नहीं देने पर जन से मारने की धमकी दी गई। उक्त घटना को लेकर छात्रा के परिवार वालों ने कोतवाली थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी है।

दशदर्गार की निवासी व बनिर्जेहाट हाई स्कूल की बारहवीं कक्षा की छात्रा सरस्वती राय ने बताया कि उसके मोबाइल पर एक फोन आया। इसमें उसे मोमो के लिए काम करने को कहा गया। उसके मना करने पर फिर 23 हजार रुपये की मांग की गई। लेकिन अगर पैसा नहीं दिया तो जान से मारने की धमकी दी गई। इसके अलावा आगामी पांच दिनों तक उसे क्या करना होगा, ये भी फोन पर बताया गया। इसके बाद ही छात्रा डर गई। उसने अपने शिक्षक को पूरी घटना की जानकारी दी। फिर शिक्षक ने उक्त मामले को लेकर कोतवाली थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई।

जलपाईगुड़ी राजगंज ब्लॉक के बनिर्जेरहाट हाई स्कूल के शिक्षक मानस भट्टाचार्य ने कहा कि गत शनिवार को स्कूल की छात्रा सरस्वती को एक फोन आया। इसमें छात्रा को उनलोगों के लिए काम करने को कहा गया। साथ बैंक खाते से पैसा देने की मांग की गई। पैसा नहीं देने पर उसकी हत्या कर दी जाएगी। इस घटना की जानकारी मिलते ही उसने छात्रा को मोबाइल बंद रखने के लिए कहा। फिर पूरे मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को देकर आरोपियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गई है। फोन करने वाले को छात्रा के घर का पता समेत अन्य जानकारी भी है। उक्त घटना के बाद से फिर एक बार मोमो गेम को लेकर इलाके के लोगों में दहशत फैल गया है।

Posted By: Jagran