Move to Jagran APP

रेडबैंक चाय बागान में लगा जनता दरबार

संवाद सूत्र, बानरहाट: जनता दरबार कार्यक्रम के तहत प्रशासन श्रमिकों के पास पहुंची। राज्य सरकार

By JagranEdited By: Published: Sun, 12 Aug 2018 07:37 PM (IST)Updated: Sun, 12 Aug 2018 07:37 PM (IST)
रेडबैंक चाय बागान में लगा जनता दरबार
रेडबैंक चाय बागान में लगा जनता दरबार

संवाद सूत्र, बानरहाट: जनता दरबार कार्यक्रम के तहत प्रशासन श्रमिकों के पास पहुंची। राज्य सरकार के निर्देश पर जिला प्रशासन बंद व अचल चाय बागान के श्रमिकों के बीच पहुंचकर उन्हें जरूरी सुविधाएं व सरकारी योजनाओं का लाभ मुहैया कराने की कोशिश में जुटे हैं। साथ ही श्रमिकों को जागरूक भी किया जा रहा है। रविवार को बानरहाट के रेडबैंक चाय बागान के प्राथमिक स्कूल मैदान में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। यहां राज्य सरकार के स्वास्थ्य, खाद्य, श्रम समेत अन्य सभी विभाग की ओर से स्टॉल भी लगाए गए थे।

loksabha election banner

जलपाईगुड़ी के सांसद विजय चंद्र बर्मन ने कहा कि जनता दरबार का नाम देकर अचल व बंद चाय श्रमिकों को सरकारी सुविधाएं देना ही प्रशासन का मुख्य लक्ष्य है। इससे श्रमिक राज्य सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओं से वंचित नहीं होंगे। आज के कार्यक्रम के मंच से ही श्रमिकों को विभिन्न योजनाओं से जुड़ा प्रमाण पत्र, साइकिल, डिजिटल राशन कार्ड, खेलकूद का सामान व अन्य सामग्री प्रदान किया गया। इस दिन के कार्यक्रम के दौरान जिलापरिषद के पूर्व सभाधिपति नुरजहां बेगम, मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी जगन्नाथ सरकार, जलपाईगुड़ी के एसडीओ, बीडीओ समेत अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.