Move to Jagran APP

जलपाईगुड़ी: तृणमूल के पंचायत सदस्य का नदी में मिला शव, पुलिस ने एक महिला को किया गिरफ्तार

48 घंटे तक लापता तृणमूल कांग्रेस के पंचायत सदस्य का शव बरामद किया गया। परिवार का आरोप है कि विवाहेतर संबंध के चलतेधनेश रॉय की हत्या कर दी गई। इस मामले में मयनागुड़ी थाने की पुलिस ने आरोपी महिला पम्पा रॉय सरकार को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की।

By Edited By: Published: Sun, 04 Sep 2022 05:00 PM (IST)Updated: Sun, 04 Sep 2022 06:14 PM (IST)
जलपाईगुड़ी: तृणमूल के पंचायत सदस्य का नदी में मिला शव, पुलिस ने एक महिला को किया गिरफ्तार
विवाहेतर संबंध के चलते हत्या का आरोप। सांकेतिक तस्‍वीर।

जलपाईगुड़ी, जागरण संवाददाता। 48 घंटे तक लापता तृणमूल कांग्रेस के पंचायत सदस्य का शव बरामद किया गया। परिवार का आरोप है कि विवाहेतर संबंध के चलते पंचायत सदस्य धनेश रॉय की हत्या कर दी गई। इस मामले में मयनागुड़ी थाने की पुलिस ने आरोपी महिला पम्पा रॉय सरकार को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

loksabha election banner

मयनागुड़ी माधबडागा एक नंबर ग्राम पंचायत के तृणमूल कांग्रेस पंचायत सदस्य धनेश राय पिछले शुक्रवार से ही लापता थे। इसे लेकर धनेश के परिवार वालों ने कल मयनागुड़ी थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। आज धनेश राय का शव घर के पास धरला नदी से बरामद हुआ। परिजनों की माने तो धनेश रॉय के सिर पर चोट के निशान थे। परिवार ने यह भी दावा किया है कि पंचायत सदस्य धनेश रॉय का एक स्थानीय विधवा पंपा रॉय सरकार के साथ बीते एक साल से विवाहेतर संबंध था। उसकी वजह से धनेश की हत्या की गई है। चूंकि आरोपी महिला पम्पा रॉय सरकार का घर पास में ही है जहा शव मिला था और घर के बगल के जंगल में धनेश रॉय की स्कूटी मिली थी। इसलिए धनेश के परिवार का दावा है कि इस महिला ने पंचायत सदस्य की हत्या की साजिश रची थी।

इसकी शिकायत मिलने के बाद मयनागुड़ी थाने की पुलिस ने शव को बरामद कर आरोपी महिला पंपा राय सरकार को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही जिला तृणमूल अध्यक्ष महुआ गोप, युवा तृणमूल अध्यक्ष सैकत चटर्जी, प्रखंड अध्यक्ष शिवशकर दत्ता समेत तृणमूल के अन्य नेता मौके पर पहुंचे। मृतक के परिवार ने इस घटना के पीछे कौन है, इसकी पहचान कर कड़ी सजा की मांग की है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी महिला पम्पा रॉय सरकार से पूछताछ की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही इसकी सटीक जानकारी मिल पाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.