Move to Jagran APP

जिला प्रशासन ने केंद्रीय टीम को दीनबाजार का मुआयना नहीं करने दिया

-रानी नगर हाईस्कूल में ठहराये गए लोगों ने केंद्रीय टीम के सामने रखी समस्या -जलपाईगुड़ी जिले

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 Apr 2020 08:02 PM (IST)Updated: Tue, 28 Apr 2020 06:23 AM (IST)
जिला प्रशासन ने केंद्रीय टीम को दीनबाजार का मुआयना नहीं करने दिया
जिला प्रशासन ने केंद्रीय टीम को दीनबाजार का मुआयना नहीं करने दिया

-रानी नगर हाईस्कूल में ठहराये गए लोगों ने केंद्रीय टीम के सामने रखी समस्या

loksabha election banner

-जलपाईगुड़ी जिले में शारीरिक दूरी का पालन न करते देखते नाराज दिखे केंद्रीय टीम

-विश्व बांग्ला क्रीड़ांगण में बनाए गए कोविड अस्पताल की व्यवस्था को देखकर टीम ने संतोष प्रकट किया

-मुख्य सचिव ने अभी तक हमारे पत्र का जवाब नहीं दिया : केंद्रीय टीम

जागरण संवाददाता, जलपाईगुड़ी: इंटर मिनिस्टीरियल सेंट्रल टीम के प्रतिनिधि सोमवार को जलपाईगुड़ी के दीनबाजार इलाके का मुआयना करना चाहते थे। लेकिन जिला प्रशासन उन्हें जाने नहीं दिया। इस टीम को दीन बाजार को लेकर खुफिया जानकारी मिली थी, इसलिए वें इस इलाके में जाना चाह रहें थें। लेकिन जिला प्रशासन के अधिकारियों ने उन्हें सीधे विश्व बांग्ला क्रीड़ागण ले जाकर, रायकतपाड़ा मोड़, अस्पताल परिसर के साथ पीडब्ल्यूडी मोड से लेकर पोस्ट ऑफिस मोड़ होकर थाना मोड़ होकर डीबीसी रोड की ओर ले गए, जहां ज्वेलरी की दुकानें थी। केंद्रीय टीम रास्ते भी दीन बाजार खोज रहें थें। टीम के सदस्यों ने स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की। लेकिन कई जगहों पर देखा गया कि लोग शारीरिक दूरी के नियमों का पालन नहीं कर रहें है। केंद्रीय प्रतिनिध दल ने सिलीगड़ी से जलपाईगुड़ी आने के दौरान रानीनगर हाईस्कूल में ठहराये गये लोगों से बातचीत की।

दूसरी ओर विश्व बांग्ला क्रीडांगण में बनाए गए कोविड अस्पताल को लेकर केंद्रीय टीम ने संतोष प्रकट किया। लेकिन मुआयना के दौरान अस्पताल अधीक्षक डॉ. गयाराम नस्कर उपस्थित नहीं थें। प्रतिनिध दल ने कोविड अस्पताल का भी मुआयना किया। प्रतिनिधि दल के लीडर विनित जोशी ने बताया कि कम समय में प्रशासन ने बेहतर व्यवस्था की है। लेकिन लोग अभी भी मास्क का इस्तमाल नहीं कर रहें है,यह दुख की बात है। उन्होंने बताया कि मुख्य सचिव व जलपाईगुड़ी के विभागीय आयुक्त ने हमारे पत्र का जवाब नहीं दिया। जब तक हमें पूरी रिपोर्ट नहीं मिल जाती,तब तक उत्तर बंगाल के विषय में कुछ नहीं कहा जा सकता।

कैप्शन : कोविड अस्पताल परिसर में केंद्रीय टीम के पदाधिकारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.