Move to Jagran APP

जलपाईगुड़ी के मालबाजार में सरकारी बस ने निजी बस चालक को कुचला, मौत

जलपाईगुड़ी जिला के मालबाजार में बस स्टैंड के पास एक सरकारी बस की चपेट में आने से निजी बस चालक की मौत हो गई। इससे पूरे दिन बसों की आवाजाही ठप रही।

By Rajesh PatelEdited By: Published: Fri, 30 Nov 2018 08:33 PM (IST)Updated: Fri, 30 Nov 2018 08:33 PM (IST)
जलपाईगुड़ी के मालबाजार में सरकारी बस ने निजी बस चालक को कुचला, मौत
जलपाईगुड़ी के मालबाजार में सरकारी बस ने निजी बस चालक को कुचला, मौत
मालबाजार [संवादसूत्र]। जलपाईगुड़ी जिले में मालबाजार बस स्टैंड के पास शुक्रवार की सुबह एनबीएसटीसी बस की चपेट में आने से निजी बस चालक की मौत हो गई। मृतक का नाम पवित्र अधिकारी (48) बताया गया। वह दिनहाटा के गोसानीमारी का निवासी था। मालबाजार के खुदीरामपल्ली में उसकी ससुराल है। आरोपित बस चालक का नाम यूदीप तामांग बताया गया। हादसे के बाद से ही बस स्टैंड में तनाव का माहौल बना हुआ था। बाद में पुलिस के पहुंचने पर मामले को शांत किया जा सका। यहां पूरे दिन बसों की आवाजाही ठप रही।
मिली जानकारी के अनुसार पवित्र काफी दिनों से मालबाजार में रह रहा था। वह एक निजी बस चलाता था। शुक्रवार की सुबह पवित्र व बस कर्मी मोहम्मद आलम बस स्टैंड के सामने खड़े होकर बात कर रहे थे। इस दौरान अचानक एनबीएसटीसी बस ने पवित्र को कुचल दिया। इसमें पवित्र की मौत हो गई। मोहम्मद आलम को भी चोट लगी है। घटना के बाद दुर्घटना करने वाली बस के चालक ने आत्मसमर्पण कर दिया। वहीं आइएनटीटीयूसी के निजी बस चालक संगठन ने मृतक के परिवार को मुआवजा देने की मांग की है।
माल महकमा के पुलिस अधिकारी देवाशीष चक्रवर्ती ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए जलपाईगुड़ी जिला अस्पताल भेज दिया गया है।  

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.