- मौके से सुसाइड नोट मिला, पुलिस छानबीन में जुटी जागरण संवाददाता, जलपाईगुड़ी: एसआइटी के एक छात्र ने आत्महत्या कर ली। यह घटना जलपाईगुड़ी के कदमतला मोड़ में स्थित एक निजी होटल में हुई है। मृतक युवक का नाम शरजाद अली बताया गया। मरने से पहले वह अपनी प्रेमिका के नाम पर एक सुसाइड नोट छोड़ गया है। इसमें लिखा है कि उसकी प्रेमिका के 18वें जन्मदिन पर वह स्पेशल कुछ नहीं कर पा रहा था। बड़ी-बड़ी बातें करने के बाद भी माता-पिता के डर से कुछ नहीं कर पा रहा था। इसलिये आत्महत्या कर लिया।

मृतक के मित्र वहिदुल इस्लाम व जियाउल हक ने कहा कि गत 29 अगस्त को झगड़ा कर शहजाद घर से बाहर चला गया था। इसके बाद काफी प्रयास करने के बाद भी उसे वापस घर नहीं लाया जा सका। वह मात्र 100 रुपये लेकर घर से निकला था। कुछ देर बाद फोन आया कि वह मालदा में हैं। उसके पास खाने के भी पैसे नहीं है। फिर दोनों मित्रों ने 400 रुपये एकत्र कर शाहजाद को पैसा भेजा। जब दोनों मालदा के लिए रवाना हुए तो वीडियो कॉल से पता चला कि वह मालदा में नहीं बल्कि जलपाईगुड़ी में ही है। काफी तलाश के बाद कदमलतला के एक निजी होटल में फंदे से लटकता शव बरामद किया। यहां पर एक सुसाइड नोट भी मिला। पुलिस ने मौके पर जाकर शव बरामद किया। पुलिस कर्मियों ने बताया कि गत 3 सितंबर सुबह को ही शाहजाद होटल में आया था। छात्र का परिचय देकर कमरा किराये पर लिया था।

शाहजाद के मित्रों ने बताया कि वह एक लड़की से प्रेम करता था। लेकिन लड़की प्रेम को स्वीकार नहीं कर रही थी। माता-पिता भी उसके प्रेम को नहीं मान रहे थे। शाहजाद के पिता इमाम अली स्कूल के प्रधानाचार्य हैं। वह धुपगुड़ी ब्लॉक के शालबाड़ी के निवासी हैं।

Posted By: Jagran