- थाने में पुलिस के सामने भी कई बार आया मोमो का फोन, लोगों में दहशत का माहौल

जागरण संवाददाता, जलपाईगुड़ी : थाना में शिकायत करने पर भी सुरक्षित नहीं हैं। लगातार मोमो के नाम पर फोन आ रहा है। मोबाइल खोलते ही मोमो का फोन। मजबूरन घोष परिवार को मोबाइल बंद करके रखना पड़ रहा है। जलपाईगुड़ी में फिर एक बार मोमो का आतंक देखने को मिल रहा है। यह घटना समाजपाड़ा के घोष परिवार के घर में हो रही है। उक्त घटना को लेकर कोतवाली थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

जलपाईगुड़ी समाजपाड़ा के निवासी सुजय घोष के मोबाइल पर सुबह से मोमो का फोन आने से इलाके में हड़कंप मच गया। फोन उठाने पर मोमो के नाम से बात होने लगी। उक्त घटना को लेकर सुजय व उसकी पत्नी काफी दहशत में है। बच्चे भी डरे हुए हैं। पुलिस के सामने भी कई बार फोन आई। घटना को लेकर कोतवाली थाने में लिखित में प्राथमिकी दर्ज कराई जा चुकी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। ज्ञातव्य है कि गत रविवार को

बनिर्जेहाट हाई स्कूल की 12वीं की छात्रा सरस्वती राय के मोबाइल पर जानलेवा गेम मोमो का मैसेज या वीडियो कॉल नहीं बल्कि कॉल आया था। कॉल करके कहा गया कि मोमो गेम खेलों नहीं तो 23 हजार रुपये दो। इतना ही नहीं पैसा नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी। बनिर्जेहाट हाई स्कूल की छात्रा सरस्वती राय को बताया कि उसके मोबाइल पर कॉल आया। इस दौरान उससे 'मोमो' के लिए काम करने को कहा गया। उसके मना करने पर 23 हजार रुपये की मांग की गई। साथ ही पैसा नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई। इसके सात ही आगामी पांच दिनों तक 'क्या करना होगा', फोन पर बताया गया था। लगातार मोमो के फोन व मैसेज आने से शहर के लोगों में डर का माहौल बना हुआ है।

Posted By: Jagran