जागरण संवाददाता, जलपाईगुड़ी : नौकरी के स्थायीकरण की मांग को लेकर गुरूवार को जलपाईगुड़ी शहर के मध्य जिला कॉलेज के अस्थायी कर्मचारियों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। ये अस्थायी कॉलेज के कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर पिछले 17 दिनों से कॉलेज के गेट के सामने लगातार आंदोलन करते आ रहे है। इस दिन शहर में सड़क जाम से यातायात व्यवस्था पूरी तरह से ठप हो गई।

मालूम हो कि पश्चिम बंग कॉलेज के कैजुअल एम्प्लाइज समिति के जलपाईगुड़ी जिला शाखा के कर्मचारी नौकरी के अस्थायीकरण की मांग को लेकर चालू महीने के गत 13 अक्टूबर से जलपाईगुड़ी आनंदचंद्र कॉलेज के सामने आंदोलन करते आ रहे है। जिले के बहुत से अस्थायी कर्मचारी जो पिछले 20-25 सालों से काम करते आ रहे है। कॉलेज के अतिथि शिक्षकों को स्थायीकरण किए जाने के बावजूद इन शिक्षकों को स्थायी नहीं किया गया।

पश्चिम बंग कॉलेज कैजुअल एम्प्लाइज समिति जलपाईगुड़ी जिला शाखा के अध्यक्ष उत्तम सोम ने कहा कि अब हमलोगों को आंदोलन करने के अलावा दूसरा उपाय नहीं है। राज्य के शिक्षा मंत्री ने कई बार हमलोगों को आश्वासन दिया। लेकिन वे अपने बातों पर कायम नहीं रह पाएं। पिछले 17 दिनों से हमलोग अनशन कर रहे है, लेकिन कोई भी सरकारी अधिकारी हमलोगों की खोज खबर लेने नहीं आया। अनशन के दौरान कई कर्मचारी बीमार हो गए।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस