जागरण संवाददाता, जलपाईगुड़ी: एशियन गेम्स में सोना जीतने वाली स्वप्ना बर्मन की मां के गले का हार छिनतई कर लिया गया है। यह घटना डेंगुआझार इलाके में शनिवार शाम को घटी है। उक्त घटना के बाद ही स्वप्ना की मां बीमार हो गई। सूचना पाकर जलपाईगुड़ी जिला के पुलिस अधीक्षक अमिताभ माइति व कोतवाली थाने के आईसी विश्वाश्रय सरकार स्वप्ना के घर पहुंचे।

स्वप्ना की मां बासना बर्मन ने कहा कि वह अपने बीमार नाति अर्पण बर्मन के लिए दवा लेने के लिए डेंगुआझार बाजार जा रही थी। साथ ही उसकी बहन कल्पना बर्मन भी थी। अचानक पीछे से बाइक पर सवार व मुंह में काला कपड़ा बांधे दो युवकों ने गले से चेन छिनतई कर सिलीगुड़ी की ओर फरार हो गया। इसके बाद ही बासना बर्मन बीमार हो गई। इलाज के लिए चिकित्सकों को घर बुलाया गया। बाजार के भिड़भाड़ वाले इलाके से छिनतई करने का मामला प्रकाश में आने से पुलिस पर भी कई सवाल उठने लगे हैं। घटना के बाद स्वप्ना खूद वॉट्सऐप पर वीडियो कॉल कर मां को सांत्वना दी है।

स्वप्ना की मौसी कल्पना बर्मन ने कहा कि इस प्रकार की घटना कभी भी घटी है। बदमाश अचानक ही गले से चेन लेकर फरार हो गया। इस मामल को लेकर पुलिस अधीक्षक अमिताभ माइति ने कहा कि जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा। पुलिस तलाश में जुट गई है।

Posted By: Jagran