Move to Jagran APP

थाने में जाकर भाजपा पंचायत सदस्य ने किया हंगामा, मामला दर्ज

- गाड़ी में मिले गांजा व नशीले पदार्थ को लेकर थाना प्रभारी से उठाई थी सही जांच की मांग

By JagranEdited By: Published: Thu, 05 Sep 2019 07:30 PM (IST)Updated: Fri, 06 Sep 2019 06:58 AM (IST)
थाने में जाकर भाजपा पंचायत सदस्य ने किया हंगामा, मामला दर्ज
थाने में जाकर भाजपा पंचायत सदस्य ने किया हंगामा, मामला दर्ज

- गाड़ी में मिले गांजा व नशीले पदार्थ को लेकर थाना प्रभारी से उठाई थी सही जांच की मांग : पंचायत सदस्य

loksabha election banner

संवादसूत्र, जयगांव : भाजपा के पंचायत सदस्य पासंग शेरपा द्वारा जयगांव थाना के भीतर जाकर थाना प्रभारी के साथ हंगाम करने का मामला सामने आया है। इस घटना को लेकर पुलिस की ओर से पंचायत सदस्य के खिलाफ मामला दायर किया गया है। यह घटना बुधवार रात को घटी।

प्राप्त खबरों के अनुसार जयगांव थाना की पुलिस वाहन में रखे गांजा व नशीले पदार्थ के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया था। उसके बाद पुलिस ने रात के साढ़े बजे पत्रकारों को बुलाया गया था। जिसके बाद नशीले पदार्थ जब्त होने की जानकारी पत्रकारों को दी जा सके। इस बीच भाजपा दो अंचल के पंचायत सदस्य पासंग शेरपा थाना प्रभारी के कार्यालय में पहुंचे गए और गांजा व नशीले दवा को लेकर थाना प्रभारी से उलझ पड़े। आलम यह था कि पुलिस व पत्रकारों की उपस्थिति में थाना प्रभारी के कार्यालय में घंटो हंगामा चलता रहा। इस दौरान भाजपा के कुछ और नेता वहां पहुंचे और पंचायत सदस्य पासंग शेरपा को वहां से ले गए। जिसके बाद जाकर माहौल शांत हुआ।

इस घटना को लेकर पंचायत सदसरू पासंग शेरपा ने कहा कि जिस वाहन से गांजा व नशीले पदार्थ को जब्त किया गया है। वह वाहन तृणमूल के जयगांव दो नंबर अंचल प्रधान फुरबा लामा के नाम से रजिस्टर है। इस घटना की जानकारी मिलने पर उन्होंने पहले थाना प्रभारी को फोन किया। लेकिन उनकी ओर कोई जबाव न मिलने पर वे थाना पहुंच गए। वहां भी इसी बात को लेकर थाना प्रभारी के साथ बातचीत करते लगे। जिसके बाद बहस विवाद में तब्दील हो गया। उन्होंने कहा कि हमारी मांग थी कि इस घटना की सही जांच की जाए, इसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इधर जयगांव दो नंबर अंचल प्रधान फुरबा लामा ने कहा कि जिस वाहन की बात हो रहा है उसे उन्होंने जयगांव के डारागॉव में रहने वाले ओम छेत्री को 2018 साल में ही बेच दिया था। जिसका सेल डीड पेपर आदि उनके पास है। ओम छेत्री के पास से यह वाहन किसने खरीदा यह उन्हें नहीं पता है। इधर जयगॉव थाना प्रभारी पाल्जर भूटिया ने कहा कि जब्त किए गए सामानों और आरोपी को पत्रकारों के समक्ष पेश किए जाने की तैयारी चल रही थी। इसी दौरान पासंग शेरपा थाना में पहुंच उनके साथ दु‌र्व्यवहार किया।

उन्होंने कहा कि जयगॉव शहर को ड्रग्स मुक्त शहर बनाये जाने के लिए किए जा रहे ऐसे कार्य में इस तरह का बाधा उत्पन्न होती है जो सही नहीं है। इधर जयगॉव पुलिस विभाग के एसएसपी कुंत बैनर्जी ने कहा कि थाना प्रभारी के कार्यालय में जिन लोगों ने हंगामा किया है उनके विरुद्ध मामला दायर किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.