Move to Jagran APP

काउंसलर पर हमला करनेवाले की पिटाई

दुर्गापुर शहर के कोकोवेन थाना क्षेत्र के गैमन ब्रिज के समीप चालीस नंबर वार्ड के पार्षद सुभाष

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Jun 2019 07:55 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jun 2019 06:38 AM (IST)
काउंसलर पर हमला करनेवाले की पिटाई
काउंसलर पर हमला करनेवाले की पिटाई

दुर्गापुर : शहर के कोकोवेन थाना क्षेत्र के गैमन ब्रिज के समीप चालीस नंबर वार्ड के पार्षद सुभाष मजूमदार पर जानलेवा हमला बुधवार की देर संध्या हुआ। स्थानीय युवकों ने हमलावर काली मिश्रा की भी जमकर पिटाई कर दी। उसे इलाज के लिए दुर्गापुर महकमा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस कस्टडी में उसका इलाज चल रहा है। वहीं अनुमान किया जा रहा है कि पुराने विवाद में यह घटना घटी।

loksabha election banner

बताया जाता है कि बुधवार की देर संध्या तकरीबन साढ़े सात बजे गैमन ब्रिज पर पार्षद सुभाष पर हमला हुआ। जिसमें अस्तूरा से उनके हाथ में चोट आयी। उसे बचाने के क्रम में ताला नामक एक युवक के हाथ में भी अस्तूरा से चोट आयी। जिसके बाद दोनों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया। सुभाष मजूमदार ने आरोप लगाया कि काली मिश्रा नामक युवक ने अचानक मेरे ऊपर हमला कर दिया। मुझे बचाने के दौरान एक युवक को चोट आयी। उन्होंने कहा कि वह पहले माकपा करता था, इन दिनों भाजपा करता है। किसी राजनीतिक विवाद में ही हमला किया है। वहीं काली मिश्रा ने कहा कि वह गैमन ब्रिज से गुजर रहा था, उसी समय कुछ लोगों ने पार्षद के नेतृत्व में हमला कर दिया। उनलोगों ने जमकर मेरी पिटाई की। वहीं कहा जा रहा है कि काली मिश्रा एवं पार्षद के बीच विवाद काफी पुराना है। कुछ माह पहले काली की गर्भवती पत्नी पर हमला किया गया था, जिसकी शिकायत भी दर्ज हुई थी। काली के ऊपर कई बार अत्याचार किया गया है। वहीं भाजपा के तीन नंबर ब्लॉक अध्यक्ष तापस नायक ने कहा कि तृकां के आपसी विवाद में यह घटना हुई है। पुलिस को निष्पक्ष ढंग से मामले की जांच करनी चाहिए।

---------------

कोट : पार्षद पर हमले के मामले में एक युवक को हिरासत में लिया गया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरंभिक जांच में पता चला है कि पुराने विवाद में यह घटना हुई है।

अभिषेक गुप्ता, पुलिस उपायुक्त, आसनसोल-दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.