आसनसोल: आसनसोल नार्थ थाना पुलिस ने गुरुवार रात को कल्ला मोड़ से डकैती की योजना बनाते हुए मो. सज्जन, मो. बबली, मो. पिटू, मो. सूरज, मो. असलम को गिरफ्तार कर शुक्रवार को आसनसोल सीजेएम अदालत में चालान किया। अदालत ने आरोपितों की जमानत अर्जी निरस्त कर जेल भेज दिया। पुलिस ने आरोपितों के पास से भुजाली, रॉड, लाठी जब्त की है। इस संदर्भ में सहायक अवर निरीक्षक साधन चौधरी ने प्राथमिकी दर्ज करायी है।

............

फरार आरोपित गिरफ्तार, जेल

आसनसोल:  रानीगंज थाना पुलिस ने घटनास्थल से फरार डकैत मो. शब्बीर को गिरफ्तार कर शुक्रवार को आसनसोल सीजेएम अदालत में चालान किया। अदालत ने आरोपित की जमानत अर्जी निरस्त कर उसे जेल भेज दिया। विदित हो की 20 फरवरी 2020 की रात रानीतला इलाका से पुलिस ने 4 डकैतों को गिरफ्तार किया था।उस दौरान यह आरोपित फरार हो गया था।

................

व्यवसायी से लूट में प्रयुक्त बाइक बरामद

आसनसोल: नियामतपुर के व्यवसायी सुरेंदर अग्रवाल से धेमोमेन में हुई लूट मामले में रिमांड पर गए विवेक पासवान, मंटू पासवान की निशानदेही पर पुलिस ने लूट में प्रयुक्त बाइक, 12 ह•ार रुपये बरामद किये।  पुलिस ने आरोपितों को शुक्रवार को आसनसोल सीजेएम अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपितों की जमानत अर्जी निरस्त कर जेल भेज दिया। विदित हो कि 2 फरवरी 2020 की रात धेमोमेन इलाका में व्यवसायी सुरेंदर अग्रवाल से 3 की संख्या में आये लुटेरों ने 95 ह•ार रूपया एवं 1 मोबाइल छीन लिया था।

.................

रितेन बसाक की निशानदेही पर एक पाइपगन, 4 गोली बरामद

आसनसोल: आ‌र्म्स मामले में रिमांड पर गए दबंग रितेन बसाक की निशानदेही पर हीरापुर थाना पुलिस ने बर्नपुर के धोबी लाइन स्थित सेल आइएसपी के एक परित्यक्त क्वार्टर से 1 पाइपगन, 4 गोली बरामद की। पुलिस ने रिमांड अवधि पूरी होने पर आरोपित रितेन बसाक को शुक्रवार को आसनसोल सीजेएम अदालत में पेश किया। जहां अदालत ने आरोपित की जमानत अर्जी निरस्त कर उसे जेल भेज दिया। विदित हो कि बर्नपुर के कैटरर राणा बनर्जी हत्याकांड मामले में रितेन बसाक की जमानत अर्जी निरस्त हैं। आरोपित को अभी आसनसोल जेल में रहना होगा। राणा बनर्जी की हत्या 16 नवंबर 2017 को बर्नपुर रिवरसाइड इलाका में हुई थी। इस हत्याकांड में रितेन बसाक के अलावा मिल्टन सेन, सागर से,न सुभाष हारी, कृष्णेन्दु मु़खर्जी, बबलू आरोपित थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस