Move to Jagran APP

प्रेमिका के साथ घूमने गए युवक की नृशस हत्या

-तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज -पांच सौ रुपये और मोबाइल लेकर भागे बदमाश - आमब

By JagranEdited By: Published: Sat, 02 Jan 2021 09:56 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jan 2021 09:56 PM (IST)
प्रेमिका के साथ घूमने गए युवक की नृशस हत्या
प्रेमिका के साथ घूमने गए युवक की नृशस हत्या

-तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

loksabha election banner

-पांच सौ रुपये और मोबाइल लेकर भागे बदमाश - आमबाड़ी के बनियापाड़ा इलाके में हुई घटना

-यवती की चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे लोग जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : नववर्ष की शाम प्रेमिका को लेकर घूमने गए युवक की चाकू गोद कर नृशंस हत्या का मामला सामने आया है। सनसनीखेज यह घटना सिलीगुड़ी से सटे न्यू जलपाईगुड़ी थाना अंतर्गत आमबाड़ी के बनियापाड़ा इलाके में हुई है। नववर्ष की देर रात युवक की मौत इलाजरत अवस्था में उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में हो गई। पोस्टमार्टम के बाद शनिवार मृत युवक का शव परिवार वालों को सौंप दिया गया है। युवक की मौत से सिलीगुड़ी के पांच नंबर वार्ड स्थित गंगा नगर इलाके में मातम पसर गया है।

इस घटना में मृत युवक का नाम हर्षित अग्रवाल (25) बताया गया है। मिली जानकारी के अनुसार नववर्ष के मौके पर बीते शुक्रवार की शाम हर्षित अपनी प्रेमिका खुशी अग्रवाल के साथ घूमने निकला था। फूलबाड़ी से साहुडांगी के रास्ते वह शाम के करीब सात बजे आमबाड़ी के बनियापाड़ा इलाके में फ्लाई ओवर के पास पहुंचा था। वहीं कुल लोगों ने उसको चाकू गोदकर घायल कर दिया। घटना के बाद युवती की चीख-पुकार सुनकर इलाकाई लोग मौके पर पहुंचे। उस समय युवक खून में सना जमीन पर पड़ा था। जानकारी मिलते ही न्यू जलपाईगुड़ी थाना अंतर्गत आमबाड़ी-फालाकाटा चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने फौरन घायल युवक को उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल पहुंचाया। जहां देर रात उसकी मौत हो गई। चिकित्सकों की माने तो उसके सीने और पेट में चाकू जैसी धारदार हथियार से कई बार गोदा गया था। शरीर से काफी खून निकल जाने की वजह से युवक की मौत हो गई।

इधर, मृतक के पिता आनंद अग्रवाल ने आमबाड़ी-फालाकाटा पुलिस चौकी में छिनताई के उद्देश्य से हत्या का आरोप लगाकर लिखित शिकायत दर्ज कराया है। पिता के आरोप के मुताबिक बनियापाड़ा इलाके में फ्लाई ओवर के नजदीक तीन छिनताईबाजों ने जबरन हर्षित का रास्ता रोककर रुपए की मांग की। रुपया देने से इनकार करने पर बदमासों ने उसे चाकू गोद कर उसके पास से नगद पांच सौ रुपया और उसका मोबाइल लेकर फरार हो गए। आनंद अग्रवाल ने छिनताईबाज हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी और उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाई की मांग की है। कई तरह के उठ रहे हैं सवाल

लेकिन पांच सौ रुपए और एक मोबाइल की छिनताई के उद्देश्य से हमला और चाकू गोद कर हत्या को अंजाम देने की कहानी किसी को पच नहीं रही है। बल्कि इस हत्याकांड के पीछे छिपे किसी गहरे रहस्य की वजह से सुनियोजित ढंग से कांड को अंजाम दिये जाने की संभावना जताई जा रही है। चुकि छिनताई सिर्फ हर्षित के साथ की गई। उसकी प्रेमिका खुशी के पास से कुछ भी छीना या झपटा नहीं गया। बल्कि हमला भी सिर्फ हर्षित पर ही किया गया। क्या कहना है स्थानीय लोगों का

स्थानीय लोगों का कहना है कि घटना स्थल से लोगों का हमेशा आना-जाना रहता है। जनबहुल इलाका होने की वजह से छिनताईबाजों का घात लगाकर बैठने की बात को लोग मानने से इनकार कर रहे हैं। पुलिस भी पांच सौ रुपए और एक मोबाइल के लिए इतनी बूरी तरह से हत्या के उद्देश्य से चाकू गोदने की वारदात के पीछे का रहस्य जानने को आतुर है। हालांकि मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट और छानबीन के पहले पुलिस कुछ बोलने से कतरा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.