Move to Jagran APP

हिंसा से निपटने में पुलिस कानून के तहत काम करें

मुख्यमंत्री ने दिनहाटा थाना के आईसी संजय दत्त को शहर में शांति-श्रृंखला बनाए रखने व किसी भी अप्रिय घटना के खिलाफ उचित कदम उठाने का निर्देश दिया हैं।

By Preeti jhaEdited By: Published: Thu, 01 Nov 2018 03:28 PM (IST)Updated: Thu, 01 Nov 2018 03:28 PM (IST)
हिंसा से निपटने में पुलिस कानून के तहत काम करें
हिंसा से निपटने में पुलिस कानून के तहत काम करें

कालिम्पोंग, संवादसूत्र। आगामी 4 नवंबर को जाप केंद्रीय युवा इकाई के आयोजन में बाइक यात्रा अर्थात स्वाभिमान यात्रा निकाला जायेगा। युवा प्रकोष्ठ के नेता भूपेन राई ने कहा कि 104 दिन के आंदोलन के बाद छाए आलास , झुके हुए सर , आत्मसम्मान खोने जैसे अनुभव लग रहा है।

loksabha election banner

इस दफे पहाड़ में त्यौहार का रंग भी फीका ही रहा। इस सब को देखते हुए कालिम्पोंग से तीस्ता के रास्ते दार्जिलिंग एवं उसके बाद कालिम्पोंग तक  यात्रा निकाली जाएगी। राई ने कहा कि हम आंदोलन में है एवं संघर्षरथ है। हमारा सर झुका नहीं है , सम्मान से जी रहे है एवं सम्मान से जिएंगे। ये शुभ संदेश सभी को देने के उद्देश्य से यात्र निकलाने की जानकारी उन्होंने दिया। उन्होंने सभी अलग राज्य प्रेमी को स्वाभिमान बचाने की उक्त यात्र में भाग लेने की अपील किया।

संवाद सूत्र, दिनहाटा : कूचबिहार दौरे में आईं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रशासनिक बैठक के दौरान दिनहाटा में सत्तारुढ़ पार्टी की गुटबाजी के रोकथाम के लिए पुलिस को अपने हिसाब से काम करने का निर्देश दिया हैं।

मुख्यमंत्री ने दिनहाटा थाना के आईसी संजय दत्त को शहर में शांति-श्रृंखला बनाए रखने व किसी भी अप्रिय घटना के खिलाफ उचित कदम उठाने का निर्देश दिया हैं। उन्होंने आईसी को साफ कह दिया कि अगर कोई कहीं पर गोलमाल करने की कोशिश करता है तो उसके खिलाफ कठोर कदम उठाया जाए। उन्होंने कहा कि दिनहाटा में किसी की नेतागिरी नहीं चलेगी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, पंचायत चुनाव के पहले तृणमूल के ग्राम पंचायत सदस्य अबु मियां की हत्या मामले में दिनहाटा पुलिस ने तीन आरोपितों को व पांच अक्टूबर को दिनहाटा कॉलेज के छात्र अलक निताई दास की हत्या मामले में सात आरोपितों को पुलिस गिरफ्तार करने में सक्षम हुई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.