Move to Jagran APP

बेवफा पति की बेवफाई से दर-दर भटक रही है पत्नी, दिव्यांग बेटे के साथ भीख मंगने को है विवश

सिलीगुड़ी नगर निगम के वार्ड नंबर एक की कूलीपाड़ा धरम नगर निवासी एक महिला शबनम खातून अपने पति मोहम्मद जमशेद की बेवफाई से दर-दर भटक रही है।

By Preeti jhaEdited By: Published: Thu, 07 Mar 2019 10:52 AM (IST)Updated: Thu, 07 Mar 2019 10:52 AM (IST)
बेवफा पति की बेवफाई से दर-दर भटक रही है पत्नी,  दिव्यांग बेटे के साथ भीख मंगने को है विवश
बेवफा पति की बेवफाई से दर-दर भटक रही है पत्नी, दिव्यांग बेटे के साथ भीख मंगने को है विवश

सिलीगुड़ी, जागरण संवाददाता। सिलीगुड़ी नगर निगम के वार्ड नंबर एक की कूलीपाड़ा धरम नगर निवासी एक महिला शबनम खातून अपने पति मोहम्मद जमशेद की बेवफाई से दर-दर भटक रही है। जहां वह दूसरों के घर में काम कर अपना पेट पाल रही है, वहीं खर्चा का जुगाड़ के लिए अपने सात वर्षीय दिव्यांग बेटे से भिक्षावृति कराने का विवश है।

loksabha election banner

शबदन बताती है कि वह दूसरों के घर में काम करके तथा दिव्यांग बेटे से भिक्षा मंगवाकर किसी तरह से अपने एक बेटी व दिव्यांग बेटे का जीविकोपार्जन कर रही है। जबकि एक परित्यक्ता महिला के चक्कर में उसका पति मोहम्मद जमशेद उसे छह साल से छोड़ दिया है। जब उसे समझाने की कोशिश की जाती तो उसके साथ मारपीट  करने लगता था। उन्होंने जब अपना दुखड़ा समाज के लोगों को सुनाया तो समाज के लोगों ने उसके पति को समझाने की कोशिश किया, लेकिन उस पर कोई असर नहीं हुआ। उसके खिलाफ प्रधान नगर थाने में पुलिस के पास शिकायत की गई तो पुलिस द्वारा कोर्ट में जाने की सलाह दी गई। उसने बताया गया कि कोर्ट में मामला है, लेकिन इस मामले में क्या हो रहा है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

शबनम ने बताया कि धरम नगर में ही एक उसके पति के नाम पर दुकान था, जिसे भाड़े पर दिया गया था। समाज के लोगों ने पंचायत कर इसका भाड़ा मुझे दिलाने की व्यवस्था की थी। इस वर्ष जनवरी से उसका पति दुकान का भाड़ा भी देने से दुकानदार को मना कर दिया है। उसने बताया कि अब उसका पति चाहता है कि वह घर से भी निकाल जाए। घर आता है, तथा घर से उसे चले जाने की धमकी देता है। उसने इस मामले में प्रशासन से हस्तक्षेप कर उसका हक दिलाने की मांग की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.