Move to Jagran APP

नई व्यवस्था की अटकलों को विमल गुरुंग ने किया खारिज

-ताजा ऑडियो टेप जारी कर जनता से की सतर्क रहने की अपील -उच्चतम न्यायालय में अब नौ फरवरी

By JagranEdited By: Published: Mon, 29 Jan 2018 08:31 PM (IST)Updated: Mon, 29 Jan 2018 08:31 PM (IST)
नई व्यवस्था की अटकलों को विमल गुरुंग ने किया खारिज
नई व्यवस्था की अटकलों को विमल गुरुंग ने किया खारिज

-ताजा ऑडियो टेप जारी कर जनता से की सतर्क रहने की अपील

loksabha election banner

-उच्चतम न्यायालय में अब नौ फरवरी को होगी सुनवाई

संवादसूत्र, दार्जिलिंग : गोजमुमो प्रमुख विमल गुरुंग ने ताजा ऑडियो टेप जारी कर किसी नई व्यवस्था की ओर बढ़ने की अटकलों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि हम किसी नई व्यवस्था को नहीं स्वीकार करेंगे और जातीय विकास का जो हमारा उद्देश्य था हम उस पर कायम रहेंगे। गुरुंग ने कहा कि राज्य सरकार पर विश्वास कर किसी नए समझौते की ओर बढ़ना जाति के साथ बेइमानी की तरह है। उन्होने दावा किया कि नई दिल्ली में जाति और अलग राज्य की मांग पर जो भी कार्य हो रहे हैं वो सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं और जल्द ही पहाड़ पर सकारात्मक असर देखने को मिलेगा।

टेप के हवाले से गोजमुमो प्रमुख ने स्पष्ट कहा कि छठी अनुसूची या नई व्यवस्था की जो बातें चल रही हैं उनमें जनता से विश्वास न करने की अपील की है।

टेप के हवाले से यह जानकारी मिली है कि सुप्रीम कोर्ट में चल रही गुरुंग मामले की सुनवाई अब फरवरी की नौ तारीख होना निश्चित किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.