Move to Jagran APP

उबर चालक ने की छात्रा के अपहरण की कोशिश, चलती कार से लगाई छलांग

रात घर लौट रही एक छात्रा को गंतव्य पर उतारने के बजाय चालक इधर-उधर घुमाता रहा और कई दफे मना करने के बाद भी वह अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहा था।

By Preeti jhaEdited By: Published: Mon, 02 Jul 2018 10:38 AM (IST)Updated: Mon, 02 Jul 2018 10:38 AM (IST)
उबर चालक ने की छात्रा के अपहरण की कोशिश, चलती कार से लगाई छलांग
उबर चालक ने की छात्रा के अपहरण की कोशिश, चलती कार से लगाई छलांग

कोलकाता, जागरण संवाददाता।  कैब आधारित टैक्सियों के चालकों की आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा घटना टैंगरा थाना इलाके की है। शनिवार रात घर लौट रही एक छात्रा को गंतव्य पर उतारने के बजाय चालक इधर-उधर घुमाता रहा और कई दफे मना करने के बाद भी वह अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहा था। इसके बाद छात्रा ने टैंगरा के बैशाखी मोड़ के पास चलती कैब से छलांग लगा दी।

loksabha election banner

स्थानीय लोगों ने जब इसे देखा तो वे पूरे वारदात को समझ गए उबेर को घेरकर चालक को धर दबोचा। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है। उसे न्यायालय में पेश कर 5 जुलाई तक के लिए रिमांड पर लिया गया है। इस बारे में पीड़िता ने बताया है कि शनिवार की रात वह उबेर शेयर के जरिए उक्त कैब में चढ़ी थी। उसमें और चार लोग पहले से बैठे थे।

हालांकि धीरे-धीरे वे लोग अपने-अपने गंतव्य पर उतर गए और लड़की कार में अकेली रह गई। आरोप है कि इसके बाद उसे गंतव्य पर पहुंचाने के बजाय वह इधर-उधर कैब घुमाता रहा। इस बीच लड़की ने अपनी मां को फोन कर सारी बातें भी बताई लेकिन उबेर चालक की हरकतें थम नहीं रही थीं।

को फंसी हुई देख टैंगरा के बैशाखी मोड़ पर उसने गाड़ी का दरवाजा खोलकर छलांग लगा दी। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने उसकी मदद की और उबेर चालक को धर दबोचा। उससे पूछताछ की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.