कोलकाता, जागरण संवाददाता।  कैब आधारित टैक्सियों के चालकों की आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा घटना टैंगरा थाना इलाके की है। शनिवार रात घर लौट रही एक छात्रा को गंतव्य पर उतारने के बजाय चालक इधर-उधर घुमाता रहा और कई दफे मना करने के बाद भी वह अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहा था। इसके बाद छात्रा ने टैंगरा के बैशाखी मोड़ के पास चलती कैब से छलांग लगा दी।

स्थानीय लोगों ने जब इसे देखा तो वे पूरे वारदात को समझ गए उबेर को घेरकर चालक को धर दबोचा। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है। उसे न्यायालय में पेश कर 5 जुलाई तक के लिए रिमांड पर लिया गया है। इस बारे में पीड़िता ने बताया है कि शनिवार की रात वह उबेर शेयर के जरिए उक्त कैब में चढ़ी थी। उसमें और चार लोग पहले से बैठे थे।

हालांकि धीरे-धीरे वे लोग अपने-अपने गंतव्य पर उतर गए और लड़की कार में अकेली रह गई। आरोप है कि इसके बाद उसे गंतव्य पर पहुंचाने के बजाय वह इधर-उधर कैब घुमाता रहा। इस बीच लड़की ने अपनी मां को फोन कर सारी बातें भी बताई लेकिन उबेर चालक की हरकतें थम नहीं रही थीं।

को फंसी हुई देख टैंगरा के बैशाखी मोड़ पर उसने गाड़ी का दरवाजा खोलकर छलांग लगा दी। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने उसकी मदद की और उबेर चालक को धर दबोचा। उससे पूछताछ की जा रही है। 

Posted By: Preeti jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप