गंगारामपुर, जेएनएन। दक्षिण दिनाजपुर जिला के गंगारामपुर में रविवार की देर रात रात एक ट्रक अनियंत्रित होकर चाय की दुकान में घुस गया जिससे दो सिविक वालेंटियरों समेत पांच लोगों की मौत हो गई। इस घटना से पूरे इलाके में शोक की लहर है।

जानकारी के अनुसार रविवार की देर रात बुनियादपुर से गंगारामपुर की तरफ आ रहा एक ट्रक जब कलितोला इलाके में पुनर्भवा नदी के ब्रिज पर चढा तभी ट्रक चालक ने नियंत्रण खो दिया जिससे ट्रक ब्रिज के नीचे की एक छोटी सी चाय की दुकान में जा घुसा। उस समय चाय की दुकान में कई सिविक वालेंटियर व वाहनों के चालक चाय पी रहे थे।

अचानक ट्रक के चाय दुकान में घुसने से गंगारामपुर थाने के दो सिविक वालेंटियरों अनय दास (28) निवासी बसाकपाडा ,गंगारामपुर व प्रणय बर्मन ( 28) नया बाजार, गंगारामपुर की घटना स्‍थल पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्‍य सिविक वालेंटियर तोफाज्ज्ल मियां (30) निवासी बानीहारी, गंगारामपुर की अस्‍पताल ले जाते समय रास्‍ते में मृत्‍यु हो गई। इसके अलावा इस हादसे में निमाई राय, निवासी गंगारामपुर और विनय हालदार (31) हालदार पाडा, गंगारामपुर निवासी दोनों वैन चालक की मौत हो गई। इस दुर्घटना में एक अन्‍य व्‍यक्ति विधु दास जख्‍मी हो गया जिसे इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे में मृतकों के शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भिजवाया। हादसे के बाद ट्रक चालक तत्‍काल फरार हो गया।

यह भी पढ़ें: भूख से रोने लगा नवजात, परीक्षा केंद्र से बाहर स्तनपान कराने को मजबूर हुई मां

यह भी पढ़ें: प. बंगालः सांसद अर्जुन सिंह की पिटाई के विरोध में भाजपा ने 12 घंटे बंद का किया आह्वान, हिंसक झड़प में 25 घायल

Posted By: Preeti jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप