Move to Jagran APP

तृणमूल की शहीद दिवस सभा में शामिल हुए विधायक कोरोना पॉजिटिव, सांसद समेत कई नेता हुए होम क्वारंटाइन

तृणमूल कांग्रेस की 21 जुलाई (शहीद दिवस) सभा में शामिल हुए एक तृणमूल विधायक के कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने से हुगली ज़िले में पार्टी के खेमे में हडकंप मच गया है।

By Vijay KumarEdited By: Published: Wed, 22 Jul 2020 09:59 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jul 2020 09:59 PM (IST)
तृणमूल की शहीद दिवस सभा में शामिल हुए विधायक कोरोना पॉजिटिव, सांसद समेत कई नेता हुए होम क्वारंटाइन
तृणमूल की शहीद दिवस सभा में शामिल हुए विधायक कोरोना पॉजिटिव, सांसद समेत कई नेता हुए होम क्वारंटाइन

राज्य ब्यूरो, कोलकता : तृणमूल कांग्रेस की 21 जुलाई (शहीद दिवस) सभा में शामिल हुए एक तृणमूल विधायक के कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने से हुगली ज़िले में पार्टी के खेमे में हडकंप मच गया है। बताया गया है कि हुगली जिले के जंगीपाड़ा विधानसभा सीट से तृणमूल विधायक स्नेहाशीष चक्रवर्ती समेत कुल सात लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। इनमें उनके गाड़ी चालक, सुरक्षा कर्मी, उनकी पत्नी, बेटा तथा सास एवं ससुर शामिल हैं। विधायक एक दिन पहले शहीद दिवस सभा के दौरान पार्टी नेताओं के साथ मंच साझा किया था।

loksabha election banner

इधर, उनके पॉजिटिव पाए जाने के बाद सभा मंच पर उनके साथ बैठे श्रीरामपुर से सांसद कल्याण बनर्जी, विधायक स्वाति खण्डकार, जिला तृणमूल के अध्यक्ष दिलीप यादव समेत कई नेता होम क्वारंटाइन में चले गए हैं। बताया गया कि मंगलवार को शहीद दिवस के मौके पर हुगली के कोन्नगर के कानाईपुर ग्राम पंचायत स्थित नैटी रोड़ के पास तृणमूल कांग्रेस की ओर से सभा का आयोजन किया गया था। इस सभा के दौरान मंच पर अग्रिम पंक्ति में  सांसद कल्याण बनर्जी, विधायक स्वाति खण्डकार, जिला अध्यक्ष दिलीप यादव, जिला तृणमूल युवा कांग्रेस के अध्यक्ष सांतनु बनर्जी के साथ जंगीपाड़ा  के विधायक स्नेहाशीष चक्रवर्ती बैठे थे।

इन नेताओं के अलावा इस सभा में तृणमूल के लगभग डेढ़ सौ कार्यकर्ता भी मौजूद थे। बताया गया है कि सभा होने के दो दिन पहले विधायक स्नेहाशीष चक्रवर्ती समेत उनके परिवार के सदस्यों का कोरोना  जांच के लिए नमूना भेजा गया था। जिसकी रिपोर्ट बुधवार की सुबह मिली। जिससे पता चला कि विधायक समेत कुल सात लोग कोरोना पॉजिटिव हैं। इधर, रिपोर्ट आने के बाद कोन्नगर नगरपालिका की ओर से विधायक के घर का सैनिटाइज कराया गया। लोगों का आरोप है कि कोरोना का संदेह होने के बाबजूद विधायक ने भरी सभा मे उपस्थित होकर बड़ी लापरवाही की है। यदि विधायक ही इस तरह से लापरवाही करेंगे तो आम जनता में क्या संदेश जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.