Move to Jagran APP

टीएमसी नेताओं ने केंद्र की भाजपा सरकार को बताया सांप्रदायिक

तृणमूल छात्र परिषद की ओर से सिलीगुड़ी के नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज के ऑडिटोरियम में बुधवार को एक सभा का आयोजन किया गया। इसमें वक्ताओं ने केंद्र सरकार को सांप्रदायिक करार दिया।

By Rajesh PatelEdited By: Published: Wed, 21 Nov 2018 06:56 PM (IST)Updated: Wed, 21 Nov 2018 06:56 PM (IST)
टीएमसी नेताओं ने केंद्र की भाजपा सरकार को बताया सांप्रदायिक
टीएमसी नेताओं ने केंद्र की भाजपा सरकार को बताया सांप्रदायिक
सिलीगुड़ी [जागरण संवाददाता]। आगामी 19 जनवरी 2019 को तृणमूल कांग्रेस की ओर से आहूत ब्रिगेड समावेश (कोलकाता) अभियान के प्रचार की कड़ी में बुधवार को तृणमूल छात्र परिषद (टीएमसीपी) की ओर से यहां नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज के ऑडिटोरियम में सभा आयोजितकी गई। इसमें टीएमसीपी के पश्चिम बंगाल प्रदेश अध्यक्ष तृणांकुर भट्टाचार्जी मुख्य वक्ता वक्ता एवं कूचबिहार से सांसद पार्थ प्रतिम राय विशिष्ट वक्ता के रूप में सम्मिलित हुए।
इन वक्ताओं ने केंद्र की भाजपा सरकार को जम कर कोसा। कहा कि पूंजीपतियों की सेवक मोदी सरकार जनहित विरोधी है। नोटबंदी, जीएसटी, महंगाई, पेट्रोल-डीजल-रसोई गैस की मूल्यवृद्धि, गिरता रुपया, गिरती अर्थव्यवस्था व अराजकता से केंद्र की भाजपा सरकार ने देश के सामने विकट परिस्थिति उत्पन्न कर दी है। सांप्रदायिकता सिर चढ़ रही है। जगह-जगह अशांति फैलाई जा रही है। इन सबके खिलाफ देश में सांप्रदायिक सौहार्द, शांति-व्यवस्था एवं उन्नति को बचाने हेतु हम सबको एकजुट हो कर कमर कस कर आगे आना होगा। इस दिशा में छात्र एवं युवा समाज की जिम्मेदारियां ज्यादा हैं। छात्र-युवा समाज सांप्रदायिकता, अशांति व अराजकता के विरुद्ध बिगुल फूंकें।
इसके साथ ही सभी से अपील की गई कि वे प्रचार अभियान में बढ़-चढ़ कर भाग लें व ब्रिगेड समावेश को सफल बनाएं। इस अभियान को लेकर तृणमूल कांग्रेस के विभिन्न घटक संगठनों की ओर से भी शहर व आसपास में जगह-जगह फ्लैक्स, बैनर व पोस्टर आदि लगाए गए हैं।
उल्लेखनीय है कि तृणमूल कांग्रेस की ओर से आगामी 19 जनवरी 2019 को कोलकाता के ब्रिगेड में विशाल जनसभा का आयोजन किया गया है। तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष व राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उस जनसभा को मुख्य वक्ता के रूप में संबोधित करेंगी। इस ब्रिगेड समावेश को 2019 के आम चुनाव के तृणमूल कांग्रेस के बिगुल के रूप में भी देखा जा रहा है। इस दिन सभा में दार्जिलिंग जिला तृणमूल छात्र परिषद अध्यक्ष निर्णय रॉय व कार्यकारी अध्यक्ष मिठुन वैश्य समेत सैकड़ों टीएमसीपी समर्थक सम्मिलित रहे।  

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.