Move to Jagran APP

West Bengal: सड़क दुर्घटना में किशोर समेत तीन की मौत, तीन घायल

Road Accident बंगाल में सड़क दुर्घटना में किशोर समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Sun, 13 Sep 2020 04:47 PM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 04:47 PM (IST)
West Bengal: सड़क दुर्घटना में किशोर समेत तीन की मौत, तीन घायल
West Bengal: सड़क दुर्घटना में किशोर समेत तीन की मौत, तीन घायल

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी। Road Accident: भक्तिनगर थाना अंतर्गत बंगाल सफारी के निकट देवघर से लौट रही कार पेड़ से जा टकराई। हादसे में कार में सवार किशोर समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि चालक समेत तीन को गंभीर रूप से घायल अवस्था में एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। हादसे में मारे गए लोगों की पहचान विद्या प्रसाद (56),  कृष्णा प्रसाद (61) तथा किशोर ईशान दत्त (17) के रूप में हुई है। घायलों की पहचान चालक अर्जुन प्रसाद (50), कल्याण दत्त (45) तथा संतोष क्षेत्री (50) के रूप में हुई है। चालक को छोड़कर अन्य की हालत खराब है। हादसे के संबंध में  एएसपी  स्वपन सरकार ने बताया कि  रविवार को परिवार के अन्य लोगों को इस दुर्घटना की जानकारी दी गई है। ये सभी शनिवार की आधीरात के बाद  देवघर से पूजा कर उडलाबाड़ी  लौट रहे थे।

loksabha election banner

अचानक कार नंबर डब्ल्यूबी 74 वीसी 0501 अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकराई। तेज आवाज सुनकर सेना के जवान और भक्तिनगर की पुलिस की मदद से सभी को बाहर निकाला गया। हादसे में विद्या प्रसाद व कृष्णा प्रसाद की मौत हो गई। नर्सिंग होम में इलाज के दौरान 17 वर्षीय कल्याण दत्त के पुत्र ने दम तोड़ दिया। अन्य घायलों की चिकित्सा चल रही है। दुर्घटनाग्रस्त वाहन को पुलिस कब्जा में लेकर मामले की जांच कर रही है। सभी व्यवसायी हैं। दुर्घटना में मारे गए किशोर समेत तीनों व्यवसायी है। कोरोना काल में देवघर नहीं जा पाए फर्नीचर व इलेक्ट्रॉनिक के व्यवसायी विद्या प्रसाद ने दर्शन की अनुमति मिलने पर बाबा धाम जाने की सोची।

वे अपनी ही गाड़ी से अपने स्टाफ और चालक के साथ पास के ग्रॉसरी के दुकान करने वाले कृष्णा प्रसाद तथा साइकिल की दुकान करने वाले कल्याण दत्त और उनके पुत्र को साथ में लेकर देवघर रवाना हुए। देवघर में पूजा पाठ  करने के बाद शनिवार को सभी घर लौट रहे थे। अचानक घर पहुंचने में मात्र आधे घंटे का ही वक्त था कि बंगाल सफारी के निकट अनियंत्रित होकर कार पास के एक पेड़ से जा टकराई। टकराने के बाद चालक अर्जुन प्रसाद सुरक्षित रहा, जबकि उसके पास ही बैठे वाहन मालिक और व्यवसाय विद्या परिषद मौके पर ही दम तोड़ दिया। पीछे बैठे कल्याण दत्त  उनके पुत्र इशान दत्त गंभीर रूप से  घायल हो गए। संतोष  क्षेत्री को भी चोटें आई हैं। कल्याण दत्त के पैर व हाथ मे गंभीर चोटें हैं। पुत्र की इलाज के  दौरान मौत हो गई। दुर्घटना के बाद उदलाबाड़ी में शोक की लहर है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.