Move to Jagran APP

तलाकशुदा पत्नी को लाने पहुंचा ससुराल,सामूहिक पिटाई से मौत

सालमारी इलाके में रात तलाकशुदा पत्नी को हथियार का भय दिखाकर ससुराल से ले जाने के दौरान स्थानीय लोगों की पिटाई में जमाई अमल चक्रवर्ती (39) की मौत हो गई।

By Preeti jhaEdited By: Published: Mon, 05 Aug 2019 03:24 PM (IST)Updated: Mon, 05 Aug 2019 03:24 PM (IST)
तलाकशुदा पत्नी को लाने पहुंचा ससुराल,सामूहिक पिटाई से मौत
तलाकशुदा पत्नी को लाने पहुंचा ससुराल,सामूहिक पिटाई से मौत

दिनहाटा, संवाद सूत्र। दिनहाटा के एक नंबर ब्लाक के सालमारी इलाके में रात तलाकशुदा पत्नी को हथियार का भय दिखाकर ससुराल से ले जाने के दौरान स्थानीय लोगों की पिटाई में जमाई अमल चक्रवर्ती (39) की मौत हो गई। मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों की रजिस्टर्ड शादी हुई थी। ठीक एक साल बाद ही तलाक भी हो गया था।

loksabha election banner

सूत्रों के अनुसार दिनहाटा कृषि मेला के बरबोयालमारी का अमल चक्रवर्ती रात लगभग 9: 30 बजे तलाकशुदा पत्नी को लेने के लिए ससुराल सालमारी पहुंचा। इस दौरान वह हथियार लेकर ससुरालवालों को धमकाने लगा और बंकू राय सिंह नामक पड़ोसी पर हमला कर दिया। इस पर स्थानीय लोगों ने अमल की पिटाई शुरू कर दी, जिससे वह बेहोश हो गया। सूचना पर दिनहाटा आइसी संजय दत्त दलबल के साथ मौके पर पहुंचे व अमल को दिनहाटा महकमा अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के अनुसार अमल ने पहली पत्नी  को तलाक देकर सालमारी की लड़की से प्रेम विवाह किया और सिलीगुड़ी में किराये के घर में रहने लगा। इसमें युवती के परिजन ने दिनहाटा थाने में अमल पर मामला दर्ज कराया था। इसी बीच युवती के घरवाले उसे सिलीगुड़ी से ले गए। इस पर अमल भी तलाकशुदा पत्नी को लेने शनिवार रात ससुराल पहुंच गया, जहां विवाद हो गया।

अमल की बहन गौरी चक्रवर्ती ने बताया कि उसके भाई ने लड़की से रजिस्टर्ड शादी की थी। जबकि लड़की के घरवाले उसकी दूसरी शादी कराना चाह रहे थे। यह सुनकर वह पत्नी को लाने सुसराल गया था। उधर, लड़की के पिता अमूल्य राय सिंह ने कहा कि उनकी लड़की से अमल ने साल भर बाद ही तलाक ले ली थी। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.