बच्चों में बाटा पौष्टिक आहार जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : कुछ शिक्षकों के समूह द्वारा गठित संगठन <स्हृद्द-क्तञ्जस्>साथे स्वजन, पासे स्वजन<स्हृद्द-क्तञ्जस्> की ओर से सोमवार को शिवमंदिर इलाके में लगभग एक सौ बच्चों के बीच पौष्टिक आहार वितरित किए गए। बागडोगरा युवा समाज के सहयोग से यह वितरण किया गया। इस अवसर पर प्राण कुमार राय, प्रसून सुंदर तरफदार, मिजानुर अली, शíमष्ठा चंदा व अन्य कई उपस्थित रहे। संगठन की ओर से मिजानुर अली ने कहा कि पौष्टिक आहार वितरण के साथ ही साथ उन लोगों का संगठन कोविड-19 रोगियों को ऑक्सीजन सेवा व जरूरतमंदों के बीच खाद्यान्न सामग्री वितरण आदि कार्यो को अंजाम दिया जा रहा है।

रेड वोलेंटियर्स ने किया सैनिटाइजेशन जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : कोरोना महामारी के मद्देनजर वामपंथी दलों से जुड़े युवाओं के संगठन <स्हृद्द-क्तञ्जस्>रेड वोलेंटियर्स<स्हृद्द-क्तञ्जस्> की ओर से सोमवार को शहर के 20 नंबर वार्ड के बागराकोट इलाके में सैनिटाइजेशन किया गया। इस दिन रेड वोलेंटियरों ने बागराकोट इलाके में सड़कों, दुकानों, व घरों और आते-जाते वाहनों का सैनिटाइजेशन किया। इस अवसर पर एक वोलेंटियर सुजीत कुंडू ने कहा कि वर्तमान कोरोना महामारी में राज्य भर में रेड वोलेंटियर्स की ओर से सैनिटाइजेशन व राहत सामग्री वितरण आदि कार्य किया जा रहा है। यहा भी हम लोग इस कार्य को सतत रूप में कर रहे हैं व जारी रखेंगे।

------------ रेड वोलेंटियर्स ने किया सैनिटाइजेशन जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : कोरोना महामारी के मद्देनजर वामपंथी दलों से जुड़े युवाओं के संगठन <स्हृद्द-क्तञ्जस्>रेड वोलेंटियर्स<स्हृद्द-क्तञ्जस्> की ओर से सोमवार को शहर के 20 नंबर वार्ड के बागराकोट इलाके में सैनिटाइजेशन किया गया। इस दिन रेड वोलेंटियरों ने बागराकोट इलाके में सड़कों, दुकानों, व घरों और आते-जाते वाहनों का सैनिटाइजेशन किया। इस अवसर पर एक वोलेंटियर सुजीत कुंडू ने कहा कि वर्तमान कोरोना महामारी में राज्य भर में रेड वोलेंटियर्स की ओर से सैनिटाइजेशन व राहत सामग्री वितरण आदि कार्य किया जा रहा है। यहा भी हम लोग इस कार्य को सतत रूप में कर रहे हैं व जारी रखेंगे।

Edited By: Jagran