Move to Jagran APP

सोनारपुर में देह व्यापार का भंडाफोड़, चार गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना जिले के सोनारपुर थानांतर्गत बोसपुकुर इलाके में देह व्यापार का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया।

By Preeti jhaEdited By: Published: Thu, 04 Oct 2018 02:48 PM (IST)Updated: Thu, 04 Oct 2018 02:48 PM (IST)
सोनारपुर में देह व्यापार का भंडाफोड़, चार गिरफ्तार
सोनारपुर में देह व्यापार का भंडाफोड़, चार गिरफ्तार

कोलकाता, जागरण संवाददाता।दक्षिण 24 परगना जिले के सोनारपुर थानांतर्गत बोसपुकुर इलाके में देह व्यापार का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया। इसमें तीन युवतियां और एक दलाल शामिल है। उसका नाम समीर मंडल है। इनके पास से शराब की बोतलें, कॉंडम और नकद रुपये बरामद हुए हैं। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर और लोगों का पता लगाने में जुट गई है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक बोसपुकुर स्थित एक मकान में देह व्यापार चल रहा था। वहां शाम होते ही अपरिचित लड़के-लड़कियों की भीड़ जुटती थी, जो देर रात तक रहते थे। इसके बाद सभी चले जाते। यह देख स्थानीय लोगों को देह व्यापार चलने का संदेह था। कई बार पुलिस को भी खबर दी गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुआ। तब स्थानीय लोगों ने ही पकड़ने की ठानी।

मंगलवार की रात कुछ अपरिचित लड़के-लड़कियों को आता देखा। कुछ देर बाद स्थानीय लोगों ने मकान में छापामारी, तो वहां एक युवक-युवती को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। कुछ देर बाद पुलिस पहुंच गई और आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

ऑन लाइन पुरस्कार का लालच देकर प्रताड़ना, एक गिरफ्तार

ऑन लाइन पुरस्कार का लालच देकर आम नागरिक को प्रताड़ित करने वाले एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सूत्रों के अनुसार जादवपुर इलाके में स्थित एक कॉल सेंटर में बैठकर विभिन्न राज्यों के लोगों को फोन कर ऑन लाइन लॉटरी निकलने का प्रलोभन देकर पुरस्कार देने के नाम पर प्रताड़ित करने का मामला सामने आने के बाद कोलकाता पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच ने जांच शुरू कर दी थी।

को पुलिस ने छापा मारकर कॉल सेंटर के मालिक को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि आरोपित के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। पुलिस का मानना है कि नाम का खुलासा कर देने से गिरोह में शामिल अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी में बाधा उत्पन्न हो जाएगी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.