Move to Jagran APP

शिलान्यास समारोह के विज्ञापन में अपने नाम पर एसजेडीए चेयरमैन ने की आपत्ति

शिलान्यास समारोह में प्रधानमंत्री के साथ एक विज्ञापन में अपना नाम छापने पर सिलीगुड़ी-जलपाईगुड़ी विकास प्राधिकरण के चेयरमैन ने आपत्ति जताई है।

By Rajesh PatelEdited By: Published: Fri, 08 Feb 2019 07:42 PM (IST)Updated: Fri, 08 Feb 2019 07:42 PM (IST)
शिलान्यास समारोह के विज्ञापन में अपने नाम पर एसजेडीए चेयरमैन ने की आपत्ति
शिलान्यास समारोह के विज्ञापन में अपने नाम पर एसजेडीए चेयरमैन ने की आपत्ति
 सिलीगुड़ी [जागरण संवाददाता]। सिलीगुड़ी-जलपाईगुड़ी विकास प्राधिकरण के चेयरमैन सौरभ चक्रवर्ती ने एनएच 31 डी को फोरलेन करने के कार्य के शिलान्यास समारोह के विज्ञापन में अपना नाम दिए जाने पर एतराज जताया है। उन्होंने इस बाबत एक लिखित शिकायत भी जलपाईगुड़ी कोतवाली में दर्ज कराई है।
   शिकायत में चक्रवर्ती ने कहा है कि एक अखबार में पूरे पेज का विज्ञापन इस संबंध में छपा है। जिस पर सबसे ऊपर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम उल्लिखित है। मिनिस्ट्री ऑफ रोड ट्रांसपोर्ट एंड हाइवेज के एनएचएआइ द्वारा यह विज्ञापन दिया गया है। विज्ञापन में विशिष्ट अतिथि के रूप में अलीपुरद्वार विधायक तथा एसजेडीए चेयरमैन के नाते मेरा भी नाम प्रकाशित है। जबकि इसके लिए मुझसे न किसी ने व्यक्तिगत संपर्क किया और न ही कोई लिखित आमंत्रण आया। 
   सबसे बड़ी बात यह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि जनता के बीच स्वीकार्य नहीं है। उनके साथ मेरा नाम छापकर मेरी सामाजिक और राजनीतिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने का प्रयास किया गया है। इस बाबत कार्रवाई की जाए। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.