Move to Jagran APP

सीसीटीवी में हाथापाई स्पष्ट,बढ़ सकती है पब मालिक की परेशानी

-भक्तिनगर थाना ने प्रबंधन को जारी किया नोटिस -लाइसेंस और अन्य दस्तावेज लेकर हाजिर होने क

By JagranEdited By: Published: Thu, 31 Dec 2020 09:16 PM (IST)Updated: Thu, 31 Dec 2020 09:16 PM (IST)
सीसीटीवी में हाथापाई स्पष्ट,बढ़ सकती है पब मालिक की परेशानी
सीसीटीवी में हाथापाई स्पष्ट,बढ़ सकती है पब मालिक की परेशानी

-भक्तिनगर थाना ने प्रबंधन को जारी किया नोटिस

loksabha election banner

-लाइसेंस और अन्य दस्तावेज लेकर हाजिर होने का निर्देश जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : पब में लगे 'नो शर्ट नो सर्विस फॉर गाइज' और 'नो शर्ट फ्री ड्रिंक्स फॉर ग‌र्ल्स' वाले अपत्तिजनक पोस्टर हटाने को लेकर युवती व उसके पिता के साथ विवाद करना प्रबंधन को भारी पड़ सकता है। इस घटना को लेकर सेवक रोड के प्लानेट मॉल स्थित वर्थ द हाइप पब के मालिक कथित समाजसेवी गौरी शंकर गोयल और उसके पुत्र के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। भक्तिनगर थाना पुलिस इस मामले की जांच की रही है। पुलिस द्वारा जब्त घटना की रात वाले सीसीटीवी फुटेज से पब प्रबंधन की परेशानी बढ़ सकती है। सीसीटीवी फुटेज में युवती व उसके पिता के साथ मारपीट की पुष्टि हो रही है। उसमें वहीं इस मामले की जांच कर रही भक्ति नगर थाना पुलिस ने पब प्रबंधन को संबंधित दस्तावेज लेकर हाजिर होने का नोटिस जारी किया है।

यहां बताते चलें कि बीते 25 दिसंबर की रात सिलीगुड़ी के सेवक रोड स्थित प्लेनेट मॉल के वॉर्थ दी हाइप पब में आपत्ति जनक पोस्टर हटाए जाने को लेकर गयुवती व उसके पिता के साथ पब प्रबंधन का भारी विवाद हो गया। अगले दिन युवती व उसके पिता ने पब प्रबंधन के खिलाफ भक्ति नगर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता ने जलपाईगुड़ी जिला शासक समेत आबकारी विभाग, राज्य के पर्यटन मंत्री गौतम देव और राज्य की मुख्यमंत्री से भी शिकायत की है। बड़े अधिकारियों व मुख्यमंत्री तक शिकायत पहुंचने से प्रशासनिक खेमे में भी खलबली मची हुई है। घटना के चार दिन बाद ही सही भक्ति नगर थाना पुलिस ने पब के सीसीटीवी का हार्ड डिस्क जब्त कर मामले की जांच शुरु कीए है। इधर, जलपाईगुड़ी आबकारी विभाग ने भी युवती के शिकायत में शामिल ड्रग्स आदि पहलुओं को लेकर जांच शुरु कर कर दी है। सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस के डीसीपी (हेडक्वार्टर) जय टुडू ने बताया कि पब का सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। क्या है सीसीटीवी फुटेज में

इधर, भक्ति नगर थाना पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जब्त सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पीड़िता का आरोप सही साबित हो रहा है। सीसीटीवी फुटेज से साफ होता है कि 25 दिसंबर की रात युवती व उसके पिता सिर्फ दो लोग वॉर्थ दी हाइप पब में दाखिल हुए थे। तर्क-वितर्क से शुरु हुए विवाद में पब के एक पुरुष बाउंसर ने युवती को पकड़ रखा था। उसके पिता के साथ मारपीट की गई। पब के मालिक और उनके बेटे भी संदेह के घेरे में हैं। भक्ति नगर थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर सनातन सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में हाथापाई स्पष्ट दिख रहा है। पब प्रबंधन को लाइसेंस व अन्य दस्तावेज लेकर हाजिर होने के लिए नोटिस जारी किया गया है। पीड़िता ने की पुलिस कमिश्नर से मुलाकात

गुरुवार को पीड़ित युवती व उसके पिता परिक्षित शाहा ने सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस कमिश्नर डीपी सिंह से भी मुलाकात की। पुलिस कमिश्नर ने भी आबकारी विभाग के साथ मिलकर पूरे मामले की निष्पक्ष जांच का भरोसा जताया है। पीड़िता के पिता ने कहा है कि पूरे मामले की जानकारी पुलिस कमिश्नर को दे दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.