दुर्गापुर, जेएनएन। पेट्रोलियम पदार्थों एवं जरूरत के सामान में बेतहाशा मूल्यवृद्धि के खिलाफ तृकां महिला एवं छात्र संगठन की ओर से सिटी सेंटर के एडीडीए कार्यालय, इस्पातनगरी के चंडीदास बाजार एवं अंडाल में विरोध सभा का आयोजन किया गया। जिसमें काफी संख्या में नेताओं ने हिस्सा लिया।

मेयर परिषद सदस्य राखी तिवारी ने कहा कि पेट्रोल डीजल की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि कर दिए जाने से आम जनता को परेशानी का सामना करना पड़ रहा। वहीं दिन प्रतिदिन गैस का दाम बढ़ रहा है। नरेंद्र मोदी सत्ता में आने के पहले देशवासियों को अच्छे दिन आने एवं भ्रष्टाचार से देश को मुक्त कर विदेशी बैंकों से काला धन लाने का आश्वासन दिया था। लेकिन आज महंगाई दिन पर दिन बढ़ती जा रही है।

प्रधानमंत्री का हर वादा झूठा साबित रहा है। केंद्र की नीतियों के खिलाफ जनता को एक होकर आंदोलन करना चाहिए। छात्र नेता कौशिक मंडल ने कहा पेट्रोल डीजल वृद्धि के कारण सबसे अधिक तकलीफ किसानों को झेलनी पड़ रही है।

एक तरफ केंद्र सरकार उनके अनाजों के उचित दम नही दे रही है, दूसरी तरह पेट्रोलियम पदार्थ का मूल्य बढ़ने से लोगों को परेशानी हो रही है। मौके पर तृकां के मृगेन पाल, अमिताभ बनर्जी, धमेंद्र यादव, विप्लव विश्वास, आशिमा चक्रवर्ती, आदि मौजूद थे। अंडाल मोड़ पर हुई सभा में मिनती हाजरा, रूपेश यादव, आलोक मंडल समेत कई लोग मौजूद थे। 

Posted By: Preeti jha