जासं, सिलीगुड़ी : गुप्त सूचना के आधार पर माटीगाड़ा थाना पुलिस ने अभियान चलाकर मादक तस्कर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। आरोपित का नाम रोहित पंडित बताया गया है। आरोपित को रविवार सिलीगुड़ी अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रोहित पंडित माटीगाडा के विश्वास कॉलोनी का निवासी है। वह अपने घर से ही मादक पदार्थ की तस्करी करता था। उसके घर से पुलिस को 55 ग्राम ब्राउन शुगर, 22 हजार सात सौ रुपये नगद और तौलने वाली एक इलेक्ट्रॉनिक मशीन पुलिस ने बरामद किया है।

पिछले कुछ दिनों से मादक तस्करों की लगातार गिरफ्तारी हो रही है। सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस के डीसीपी (पश्चिम) कुंवर भूषण सिंह ने बताया कि मादक तस्कर गिरोह के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। ----------- जासं, सिलीगुड़ी : गुप्त सूचना के आधार पर माटीगाड़ा थाना पुलिस ने अभियान चलाकर मादक तस्कर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। आरोपित का नाम रोहित पंडित बताया गया है। आरोपित को रविवार सिलीगुड़ी अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रोहित पंडित माटीगाडा के विश्वास कॉलोनी का निवासी है। वह अपने घर से ही मादक पदार्थ की तस्करी करता था। उसके घर से पुलिस को 55 ग्राम ब्राउन शुगर, 22 हजार सात सौ रुपये नगद और तौलने वाली एक इलेक्ट्रॉनिक मशीन पुलिस ने बरामद किया है।

पिछले कुछ दिनों से मादक तस्करों की लगातार गिरफ्तारी हो रही है। सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस के डीसीपी (पश्चिम) कुंवर भूषण सिंह ने बताया कि मादक तस्कर गिरोह के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है।

Edited By: Jagran