Move to Jagran APP

पार्टी के नाम पर किसी को धमकी व चंदा वसूली बर्दाश्त नहीं, दर्ज हो एफआइआर

सिक्किम क्रांतिकारी मोर्चा (एसकेएम) पार्टी के नाम पर धमकी देने व चंदा वसूली की घटना बर्दाश्त नहीं कर सकती है। अगर कोई ऐसा करता है तो उसके खिलाफ प्राथमिक दर्ज होनी चाहिए।

By Rajesh PatelEdited By: Published: Mon, 11 Feb 2019 10:37 PM (IST)Updated: Tue, 12 Feb 2019 10:04 AM (IST)
पार्टी के नाम पर किसी को धमकी व चंदा वसूली बर्दाश्त नहीं, दर्ज हो एफआइआर
पार्टी के नाम पर किसी को धमकी व चंदा वसूली बर्दाश्त नहीं, दर्ज हो एफआइआर
गंगटोक {जागरण संवाददाता]। सिक्किम क्रांतिकारी मोर्चा (एसकेएम) पार्टी के नाम पर धमकी देने व चंदा वसूली की घटना बर्दाश्त नहीं कर सकती है। अगर कोई ऐसा करता है तो उसके खिलाफ प्राथमिक दर्ज होनी चाहिए। शहर के देवराली स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित पार्टी के छठवें प्रतिवाद दिवस के मौके पर एसकेएम अध्यक्ष पीएस गोले ने ये बातें कहीं।
   उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव के मद्देनजर हमारी पार्टी के खिलाफ कई षडयंत्र जारी हैं। इस दौरान पार्टी को बदनाम करने के लिए हमारी पार्टी के नाम पर रंगदारी, धमकी व चंदा मागने की घटनाएं होने की संभावना प्रबल बनती जा रही हैं। इस तरह की घटनाओं में कोई भी शामिल हो, उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाए।
  उन्होंने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं को इस तरह के समाजविरोधी कार्यों से दूर रहने तथा पार्टी के सिद्धांतों पर अड़े रहने और जनता की सेवा करने का आग्रह किया है। उन्होंने छह वर्ष पूर्व शहर के डांड़ागांव स्थित पार्टी कार्यालय में एक पुलिस अधिकारी ने घुसकर लाठी चार्ज करने तथा कार्यकर्ताओं को घायल करने की घटना का स्मरण किया। इस अवसर पर पार्टी के विधायक कुंगा नीमा लेप्चा व सोनाम लामा उपस्थित थे।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.