जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी। शहर के चार नंबर वार्ड इलाके में ब‌र्द्धमान रोड स्थित मुथूट फाइनेंस के कार्यालय में शनिवार शाम चार सशस्त्र अपराधियों ने धावा बोलकर गार्ड व चपरासी को घायल कर डेढ़ लाख की नकदी समेत करोड़ों के जेवरात लूट लिए। सूचना पाकर वहां डीसीपी इंदिरा मुखर्जी, एसीपी एस सिंह, सिलीगुड़ी थाना के आइसी समेत डीडी की पूरी टीम पहुंच गई। वहां लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। उसके आधार पर अपराधियों तक पहुंचने के लिए लगातार नाका लगाकर चेकिंग की जा रही है।

डीसीपी इंदिरा मुखर्जी ने बताया कि शाम करीब चार बजे चार सशस्त्र अपराधी झंकार मोड़ के सामने मुथूट फाइनेंस ऑफिस में घुसने लगे। उन्हें वहां तैनात गार्ड ने रोकने की कोशिश की तो उसके साथ हाथापाई करते हुए उसे काबू में कर लिया। इसके साथ ही एक चपसारी को भी मार-पीटकर घायल कर दिया और वहां से डेढ़ लाख रूपये नकदी और लॉकर में रखे जेवरात को लूटकर भागने में सफल हुए है।

बैक मैनेजर और अन्य लोगों से पुलिस पूछताछ करते हुए वहां लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया है। पुलिस को कुछ सुराग मिले हैं। फाइनेंस कंपनी के सामने इस घटना के समय जो भी लोग मौजूद थे, उससे भी पुलिस आवश्यक जानकारी एकत्र करने में लगी है। इस मामले की जांच डीडी की टीम अपने हाथ में लेगी।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप