Move to Jagran APP

अवैध संबंध से जन्मे नवजात की हत्या कर मां ने बिस्कुट के डिब्बे में छिपाया शव

पति से बचने के लिए उसने बच्चे के जन्म के एक दिन बाद ही गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी और बिस्कुट के पैकेट में शव को छिपा दिया था।

By Preeti jhaEdited By: Published: Fri, 24 Aug 2018 09:55 AM (IST)Updated: Fri, 24 Aug 2018 01:18 PM (IST)
अवैध संबंध से जन्मे नवजात की हत्या कर मां ने बिस्कुट के डिब्बे में छिपाया शव
अवैध संबंध से जन्मे नवजात की हत्या कर मां ने बिस्कुट के डिब्बे में छिपाया शव

कोलकाता, जागरण संवाददाता। अवैध संबंध से पैदा हुए नवजात बेटे की हत्या कर उसकी मां ने शव को बिस्कुट के डिब्बे में छिपा दिया। इसे लेकर पति से झगड़ा होने पर पड़ोसियों को भनक लगी और उन्होंने पुलिस को खबर की। पुलिस ने ममता को शर्मसार करने वाली उस मां को गिरफ्तार कर लिया है। उसका नाम मोहरा बीबी (37) है।

loksabha election banner

संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) प्रवीण त्रिपाठी ने बताया कि बुधवार रात 8 बजे के करीब सुकांत पल्ली के 146/1 एमजी रोड स्थित मकान में एक नवजात शिशु की हत्या की जानकारी मिलने के बाद हरिदेवपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और वहां रहने वाली मोहरा बीबी और उसके पति हन्नान मोल्ला को प्राथमिक संदेह के आधार पर हिरासत में लिया गया। जब उनसे गहन पूछताछ की गई तो महिला ने नवजात के शव को बिस्कुट के पैकेट में छिपाकर रखने की बात कही।

उसने बताया कि एक दिन पहले ही बच्चे का जन्म हुआ था। बाद में पुलिस ने जब और कड़ाई से पूछताछ की तो पता चला कि इसमें उसके पति का कोई हाथ नहीं है। मोहरा बीबी ने गला दबाकर बच्चे की हत्या करने के बाद शव को छिपाया था।

पुलिस ने जब पूछताछ तेज की तो गुरुवार सुबह मोहरा बीबी ने खुलासा किया कि वह बच्चा उसके पति से नहीं हुआ था बल्कि नाजायज संबंध का नतीजा था। पति से बचने के लिए उसने बच्चे के जन्म के एक दिन बाद ही गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी और बिस्कुट के पैकेट में शव को छिपा दिया था। बुधवार रात 12 बजे के बाद वह शव को ले जाकर किसी कूड़ेदान में फेंकने की फिराक में थी लेकिन उससे पहले इसे लेकर पति से हुए झगड़े के कारण स्थानीय लोगों को इसका पता चल गया और उन्होंने पुलिस को इसकी खबर कर दी।

मोहरा बीबी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने पर उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। उससे पूछताछ कर उसके प्रेमी को भी गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है। नवजात की हत्या में उसके प्रेमी की कोई भूमिका है या नहीं, पुलिस इसका पता लगा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.