Move to Jagran APP

सिलीगुड़ी नगर निगम के मेयर को ज्ञापन सौंप कर्मियों ने की वेतन बढ़ाने की मांग

तृणमूल कांग्रेस समर्थित आइएनटीटीयूसी की सिलीगुड़ी नगर निगम इकाई कर्मचारी समिति की ओर से मेयर अशोक भट्टाचार्य को ज्ञापन सौंपा गया। इसमें कई मांगों का जिक्र है।

By Rajesh PatelEdited By: Published: Tue, 18 Dec 2018 11:55 AM (IST)Updated: Tue, 18 Dec 2018 11:55 AM (IST)
सिलीगुड़ी नगर निगम के मेयर को ज्ञापन सौंप कर्मियों ने की वेतन बढ़ाने की मांग
सिलीगुड़ी नगर निगम के मेयर को ज्ञापन सौंप कर्मियों ने की वेतन बढ़ाने की मांग
सिलीगुड़ी [जागरण संवाददाता]। तृणमूल कांग्रेस समर्थित आइएनटीटीयूसी की सिलीगुड़ी नगर निगम इकाई कर्मचारी समिति की ओर से स्थायी कर्मचारियों के वेतन में वृद्धि व अनुबंध पर रखे गए कर्मचारियों का मासिक वेतन 18 हजार रुपये निर्धारित करने समेत अन्य 17 मांगों को लेकर मेयर अशोक भट्टाचार्य को ज्ञापन दिया गया।
समिति के महासचिव विश्वमय घोष ने कहा कि कर्मचारियों की समस्या को लेकर पहले भी ज्ञापन दिया गया, लेकिन उसका कोई समाधान नहीं निकला। उन्होंने कहा कि एक जनवरी से ही स्थायी कर्मचारियों के वेतन में 150 रुपये की वृद्धि की जानी चाहिए। वहीं अनुबंध पर रखे गए डाटा ऑपरेटर, ड्राइवर, इलेक्ट्रिशियन व फील्ड वर्कर का न्यूनतम वेतन 18 हजार रुपये निर्धारित किया जाना चाहिए। नगर निगम में कार्यरत कर्मचारियों की नियम के तहत पदोन्नति होनी चाहिए। उनका कहना था कि अगर इन सब समस्याओं का समाधान नहीं होता तो समिति की ओर से जोरदार आंदोलन किया जाएगा।  

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.