Move to Jagran APP

आईजी व डीआईजी ने 39 मिनट में कुल 12 किलोमीटर का दौड़ लगाया

जलपाईगुड़ी पुलिस लाइन में मैराथन का आयोजन किया गया था। मुख्य अतिथि पहुंचे आईजी व डीआईजी मंच के स्थान पर दौड़ लगाने प्रतियोगियों के साथ खड़े हो गए।

By Preeti jhaEdited By: Published: Mon, 30 Apr 2018 05:09 PM (IST)Updated: Sat, 19 May 2018 02:40 PM (IST)
आईजी व डीआईजी ने 39 मिनट में कुल 12 किलोमीटर का दौड़ लगाया
आईजी व डीआईजी ने 39 मिनट में कुल 12 किलोमीटर का दौड़ लगाया

जलपाईगुड़ी, जागरण संवाददाता। मैराथन प्रतियोगिता में झंडा उत्तोलन करने के बाद खुद उत्तरबंगाल के आईजी (ट्रैफिक) देवाशीष बड़ाल व जलपाईगुड़ी रेंज के डीआईजी राजेश यादव भी दौड़ लगाने के लिये प्रतियोगियों के साथ लाइन में आ गए।

loksabha election banner

रविवार को जलपाईगुड़ी पुलिस लाइन में मैराथन का आयोजन किया गया था। यहां बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे आईजी (ट्रैफिक)व डीआईजी मंच के स्थान पर दौड़ लगाने प्रतियोगियों के साथ खड़े हो गए। इस नजारे को देखकर दर्शक भी आश्चर्यचकित थे। लेकिन दोनों आइपीएस ने केवल प्रतियोगिता में हिस्सा नहीं लिया बल्कि अपना दौड़ भी पूरा किया। 29वें सड़क सुरक्षा सप्ताह के अवसर पर ही दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। पुलिस अधिकारियों को दौड़ते देख पुलिस कर्मियों में भी काफी उत्साह का माहौल देखा गया।

आईजी व डीआईजी ने 39 मिनट में कुल 12 किलोमीटर का दौड़ लगाया। अधिकारियों ने बताया कि प्रतियोगियों का उत्साह बढ़ाने के लिये उनलोगों ने भी दौड़ में हिस्सा लिया। जिला पुलिस द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में पुरुषों के लिये 12 व महिलाओं के लिये 08 किलोमीटर दौड़ निश्चित किया गया था।

पुरस्कार के तौर पर प्रथम स्थान पाने वाले को 10 हजार, द्वितीय को 5 हजार व तृतीय को 03 हजार रूपये नकद के ट्राफी दिया गया। पुरस्कार वितरण कार्यक्रम के दौरान एडीजी व आईजी अजय कुमार नंद, जलपाईगुड़ी के पुलिस अधीक्षक अमिताभ माइति समेत अन्य मौजूद थे। उत्तर बंगला के ट्रैफिक आईजी देवाशीष बड़ाल ने कहा कि सेफ ड्राईव सेव लाइफ के माध्यम से जागरूकता अभियान चलाकर सड़क हादसों में कमी लाने की कोशिश की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.