Move to Jagran APP

सीएम से पीएम बनने का देख रहीं हैं सपना

राजनीतिक निशाना -भाजपा नेता ने ममता बनर्जी पर किया कटाक्ष -दिल्ली दौरे के क्रम में पर्यटन स्थला

By JagranEdited By: Published: Mon, 26 Jul 2021 09:44 PM (IST)Updated: Mon, 26 Jul 2021 09:44 PM (IST)
सीएम से पीएम बनने का देख रहीं हैं सपना
सीएम से पीएम बनने का देख रहीं हैं सपना

राजनीतिक निशाना

loksabha election banner

-भाजपा नेता ने ममता बनर्जी पर किया कटाक्ष

-दिल्ली दौरे के क्रम में पर्यटन स्थलों को देखने की सलाह

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के दिल्ली दौरे पर जाने को लेकर भाजपा महासचिव शायंतन बसु ने कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि सीएम अब पीएम बनने का सपना देख रही हैं। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी का प्रधानमंत्री बनने का सपना कभी साकार नहीं होगा। उन्होंने सोमवार को सिलीगुड़ी में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सपना देखना अच्छी बात है। यदि कोई 42 सीट लेकर प्रधानमंत्री बन सकता है तो कोई मंगल ग्रह का चेयरमैन भी बन सकता है। बोस ने कहा कि दिल्ली जाकर लाल किला, पुराना किला समेत अन्य पर्यटन व ऐतिहासिक स्थलों को अच्छी तरह से देख आएं। दिल्ली के मानसून का भी लुत्फ उठा लें। उन्होंने कहा कि सोमवार को सिलीगुड़ी में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर संगठन के मजबूती को लेकर चर्चा की गई। इसके अलावा उन्होंने राज्य की ममता सरकार पर हमला भी बोला। बसु ने कहा राज्य सरकार के कुप्रबंधन की वजह से लोगों को कोरोना का टीकाकरण नहीं हो पा रहा है। केंद्र सरकार राज्य सरकार को मुफ्त में टीके उपलब्ध करा रही है, लेकिन इसमें भ्रष्टाचार हो रहा है। तृणमूल कांग्रेस के नेता टीका के भ्रष्टाचार में करोड़ों रुपये डकार रहे हैं।

चुनाव बाद हिंसा की निंदा

उन्होंने कहा कि राज्य में अराजकता का माहौल कायम हो चला है। विधानसभा चुनाव के बाद जिस तरह से भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले किए गए, इसकी जितनी भी निंदा की जाए कम ही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी व तृणमूल कांग्रेस को किसी पर भरोसा नहीं रह गया है। ना केंद्र सरकार पर ना ही कोर्ट पर। चुनाव बाद हुई हिसा की घटनाओं की जांच के लिए कोर्ट के आदेश पर राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग की टीम राज्य के दौरे पर आई थी, लेकिन उस टीम को भी तृणमूल कांग्रेस के अराजक तत्वों ने नहीं छोड़ा। टीम के सदस्यों पर भी हमले किए गए। राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग की टीम राज्य के दौर पर न आए, इसके लिए भी पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा कई तरह के हथकंडे अपना रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.