Move to Jagran APP

रामनाथ कोविंद से मिलीं ममता बनर्जी, आज बनहुगली के एक कार्यक्रम में शामिल होंगे राष्ट्रपति

mamata banerjee meets President Ramnath Kovind दिवसीय दौरे पर सोमवार को कोलकाता पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राजभवन में जाकर मुलाकात की।

By Preeti jhaEdited By: Published: Tue, 01 Oct 2019 12:40 PM (IST)Updated: Tue, 01 Oct 2019 12:44 PM (IST)
रामनाथ कोविंद से मिलीं ममता बनर्जी, आज बनहुगली के एक कार्यक्रम में शामिल होंगे राष्ट्रपति
रामनाथ कोविंद से मिलीं ममता बनर्जी, आज बनहुगली के एक कार्यक्रम में शामिल होंगे राष्ट्रपति

कोलकाता, जागरण संवाददाता। दो दिवसीय दौरे पर सोमवार को कोलकाता पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राजभवन में जाकर मुलाकात की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने पीले गुलाब का गुलदस्ता सौंप कर राष्ट्रपति का स्वागत किया। राजभवन सूत्रों के मुताबिक दोनों के बीच करीब 15 मिनट तक बातचीत हुई। इसके बाद सीएम आधे घंटे के भीतर ही राजभवन से बाहर निकल आईं। बताया जाता है कि सीएम ने इस दिन शिष्टाचारिक मुलाकात की।

loksabha election banner

इससे पहले सोमवार दोपहर राष्ट्रपति जब कोलकाता एयरपोर्ट पर पहुंचे तो राज्यपाल जगदीप धनखड़ और राज्य सरकार में तकनीकी शिक्षा और कौशल विकास विभाग के मंत्री पुर्णेदु बसु ने उनका स्वागत किया। एयरपोर्ट से वे सीधे राजभवन पहुंचे। यहां राष्ट्रपति और उनकी पत्नी का स्वागत समारोह आयोजित किया गया। इसके बाद शाम में राष्ट्रपति बेलुरमठ में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे। कार्यक्रम खत्म होने के बाद वे रात्रि विश्राम के लिए वापस राजभवन लौटे।

वहीं, राष्ट्रपति आज [मंगलवार] को उत्तर कोलकाता के बनहुगली में राष्ट्रीय गतिशील दिव्यांगजन संस्थान में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम समाप्ति के बाद वे मंगलवार को ही शाम में दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

बता दें कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का यह दूसरा कोलकाता दौरा है। इससे पहले वे 2017, नवंबर में पहली बार कोलकाता आए थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.