जासं, सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी महकमा के नक्सलबाड़ी प्रखंड अंतर्गत पहाड़ गुमगुमा चाय बागान के नाले में तेंदुए का एक शावक बरामद हुआ है। तेंदुए का शावक बरामद होने की घटना से इलाके में तेंदुए का भय व्याप्त हो गया है। वहीं तेंदुए के शावक को देखने के लिए इलाकाई लोगों की भीड़ इक्ट्ठा हो गई थी। जानकारी मिलते ही बागडोगरा वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और तेंदुए के शावक को बरामद किया। साथ ही वन विभाग ने इलाके में तेंदुए की तलाश भी शुरु किया है।

-------------- जासं, सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी महकमा के नक्सलबाड़ी प्रखंड अंतर्गत पहाड़ गुमगुमा चाय बागान के नाले में तेंदुए का एक शावक बरामद हुआ है। तेंदुए का शावक बरामद होने की घटना से इलाके में तेंदुए का भय व्याप्त हो गया है। वहीं तेंदुए के शावक को देखने के लिए इलाकाई लोगों की भीड़ इक्ट्ठा हो गई थी। जानकारी मिलते ही बागडोगरा वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और तेंदुए के शावक को बरामद किया। साथ ही वन विभाग ने इलाके में तेंदुए की तलाश भी शुरु किया है।

।-------------------- जासं, सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी महकमा के नक्सलबाड़ी प्रखंड अंतर्गत पहाड़ गुमगुमा चाय बागान के नाले में तेंदुए का एक शावक बरामद हुआ है। तेंदुए का शावक बरामद होने की घटना से इलाके में तेंदुए का भय व्याप्त हो गया है। वहीं तेंदुए के शावक को देखने के लिए इलाकाई लोगों की भीड़ इक्ट्ठा हो गई थी। जानकारी मिलते ही बागडोगरा वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और तेंदुए के शावक को बरामद किया। साथ ही वन विभाग ने इलाके में तेंदुए की तलाश भी शुरु किया है।

Edited By: Jagran