-आठ लाख रुपये के गहने लेकर भागे बदमाश

-सीसीटीवी फुटेज से सुराग जुटाने की हो रही है कोशिश

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : पुलिस का रौब दिखाकर एक महिला से लाखों रुपए के गहने लूटने का मामला सामने आया है। यह घटना शहर के 13 नंबर वार्ड के पंजाबीपाड़ा इलाके में घटी है। पीड़ित महिला ने सिलीगुड़ी थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। इस घटना से सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस महकमे में खलबली मची हुई है।

जानकारी के मुताबिक मिलनपल्ली निवासी एक महिला शॉपिंग करने निकली थी। इस क्रम में वह पंजाबीपाड़ा मोड़ पर टोटो में सवार होने ही वाली थी कि तभी मोटर साइकिल पर दो लोग आए और पुलिस का परिचय और पहचान पत्र दिखाकर महिला को कीमती गहने नहीं पहनने की हिदायत दी। बल्कि लाखों का गहना पहनकर घूमने पर पांच हजार रुपए जुर्माना लगाने की चेतावनी दी। इसपर महिला तुरंत सभी जेवर उतारकर उन कथित पुलिस वालों के हाथ में रख दिया। उन दोनों ने एक कागज में लपेट कर गहना महिला को वापस दिया और महिला अपने घर चली गई। घर जाकर जब महिला ने वह कागज खोला तो जेवर के बदले उसे लोहे का कड़ा मिला। इसके बाद महिला ने सिलीगुड़ी थाने में घटना की शिकायत दर्ज कराई। शिकायतकर्ता महिला ने बताया कि लूट हुए गहनों की कीमत आठ लाख रुपए से अधिक है। शिकायत दर्ज होते पुलिस घटना स्थल के आस-पास की सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है। -------------

इसके बाद महिला ने सिलीगुड़ी थाने में घटना की शिकायत दर्ज कराई। शिकायतकर्ता महिला ने बताया कि लूट हुए गहनों की कीमत आठ लाख रुपए से अधिक है। शिकायत दर्ज होते पुलिस घटना स्थल के आस-पास की सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है।

Edited By: Jagran