जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : शहर के आसीघर थाना की पुलिस ने पत्‍‌नी की हत्याकर उसके शव को छुपाने के आरोप में पति को रविवार को गिरफ्तार किया है। आरोपित का नाम गोपाल दास है।

बताया गया कि पति हत्या कर पत्‍‌नी के गुमशुदगी का स्वांग खुद रचा था। आरोपित पति गोपाल दास आसीघर के पूर्व चयनपाड़ा में अपनी पत्‍‌नी लता की हत्या के बाद उसे शौचालय के सेफ्टी टैंक में छुपा दिया था। शनिवार को गोपाल दास ने थाने में शिकायत की थी कि उसकी पत्‍‌नी नहीं मिल रही है। जांच में जुटे थाना प्रभारी महेश सिंह को उसके पति की बातों पर शक हुआ। रविवार को उसे थाना बुलाकर गहन पूछताछ की गई। पूछताछ में वह पुलिस के सामने टूट गया। उसने स्वीकार किया कि उसने ही पत्‍‌नी की हत्याकर उसकी लाश को शौचालय के सेफ्टी टैंक में छुपा दिया है।

सूचना के आधार पर पुलिस लता दास का शव सेफ्टी टैंक से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए नार्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा है। हत्या के पीछे पारिवारिक विवाद बताया जाता है। बताया गया कि गोपाल दास के साथ उसकी पत्‍‌नी का झगड़ा होता था। पत्‍‌नी झगड़ा करके अपने माता पिता के घर आ गयी थी। उसके पीछे पीछे गोपाल भी आया और शुक्रवार की रात पत्‍‌नी की हत्याकर उसे सेफ्टी टैंक में छुपाकर उसके गायब होने का नाटक करने लगा था। कोर्ट में पेशी के बाद उसे रिमांड पर लेकर गहन पूछताछ की जाएगी। करने पर इस हत्याकांड से और भी कई प्रकार के पर्दा को पुलिस उठा पाने में सफल हो पाएगी।