Move to Jagran APP

गोजमुमो नेता विनय तमांग पहुंचेंगे बागडोगरा एयरपोर्ट, समर्थकों की उमड़ी भीड़

गोजमुमो नेता विनय तमांग तथा अनित थापा बृहस्पतिवार को कोलकाता से लौट रहे हैं। 2 दिनों पहले ही दार्जिलिंग पर्वतीय क्षेत्र के विकास कार्यों एवं आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर इन दोनों नेताओं की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ कोलकाता में बैठक हुई थी।

By Preeti jhaEdited By: Published: Thu, 05 Nov 2020 01:46 PM (IST)Updated: Thu, 05 Nov 2020 01:57 PM (IST)
गोजमुमो नेता विनय तमांग पहुंचेंगे बागडोगरा एयरपोर्ट, समर्थकों की उमड़ी भीड़
गोजमुमो नेता विनय तमांग तथा अनित थापा

सिलीगुड़ी, जागरण संवाददाता। गोजमुमो नेता विनय तमांग तथा अनित थापा बृहस्पतिवार को कोलकाता से लौट रहे हैं।  2 दिनों पहले ही दार्जिलिंग पर्वतीय क्षेत्र के विकास कार्यों एवं आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर इन दोनों नेताओं की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ कोलकाता में बैठक हुई थी।  उसके बाद यह लोग वापस लौट रहे हैं।  मिली जानकारी के अनुसार दोनों नेता आज दिन के 2:00 बजे के बाद कोलकाता से बागडोगरा एयरपोर्ट पहुंचेंगे। 

loksabha election banner

यहां से सीधे दार्जिलिंग रवाना हो जाएंगे।  दोनों नेताओं के आने की खबर से उनके समर्थक अभी से ही बागडोगरा एयरपोर्ट पहुंचने लगे हैं।  भूमिगत नेता विमल गुरुंग के प्रकट होने के बाद से पहाड़ पर राजनीतिक समीकरण बदल गया है।  इस माहौल में उनके विरोधी विनय तमांग अपनी लोकप्रियता पहाड़ पर दर्शाने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं।  एक ओर जहां विमल गुरुंग के समर्थन में पहाड़ पर जुलूस का दौर चल रहा है तो वहीं उनके विरोध में भी रैलियां निकाली जा रही है। 

विनय विरोध में होने वाली रैलियों की अगुवाई कर रहे हैं। उनके नजदीकी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने अपने समर्थकों को बागडोगरा एयरपोर्ट पर जमा होने का निर्देश दिया है। यही कारण है कि उनके समर्थक एयरपोर्ट पहुंच रहे हैं। यहां से अपने समर्थकों के साथ व दार्जिलिंग रवाना होंगे। दोनों नेताओं के आने तथा उनके समर्थकों के बागडोगरा एयरपोर्ट पर जमा होने को लेकर सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किए जा रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.