ब‌र्द्धमान , संवाद सहयोगी। दोस्त का आठ माह में ही पदोन्नति रास नहीं आया एवं उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित दोस्त ने थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। यह घटना ब‌र्द्धमान थाना के आलमगंज स्थित एक राइस मिल में बुधवार की रात हुई। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है एवं मामले की जांच में जुटी है। मृतक टुटुल मंडल 25 वर्ष बीरभूम जिले के सैंथिया थानांतर्गत कातुडी गांव का निवासी है।

बताया जाता है कि उसका दोस्त विकास गोराई ब‌र्द्धमान के आलमगंज स्थित श्रीशंकर राइस मिल में मजदूर के पद पर कार्य करता था। करीब आठ माह पहले वह अपने दोस्त को उसी राइस मिल में काम पर रखवाया था। जहां उच्च माध्यमिक पास होने के कारण वह क्लर्क बन गया।

यही विकास को रास नहीं आया और उसने धारदार हथियार से दोस्त की हत्या कर दी। राइस मिल का ही एक कर्मी सजल ने बताया कि बुधवार रात जब उसके आवास पर गया तो देखा कि वह खून से लथपथ हालत में पड़ा है।

जिसकी सूचना प्रबंधन को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने पहुंचकर जांच शुरू की एवं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। टुटुल के पिता प्रभात मंडल ने कहा कि विकास ने ही उसे काम दिलवाया था लेकिन टुटुल की पदोन्नति हुई और वह क्लर्क बन गया। तब से विकास उसे काम छोड़ने का दबाव देता था। टुटुल रासइ मिल में ही रात में सोता था। जहां उसकी हत्या विकास ने कर दी। उसके शरीर पर धारदार चीज से प्रहार किया गया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपित को हिरासत में लिया गया है एवं पूछताछ की जा रही है। 

Posted By: Preeti jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप