अंडाल/ उखड़ा : अंडाल थाना के काजोड़ा मोड़ ओवरब्रिज के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग दो पर दो बसों के बीच टक्कर हो जाने से पंद्रह यात्री जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों के सहयोग से यात्रियों को इलाज के लिए अंडाल मोड़ के डायमंड अस्पताल भेजा गया, जहां आरंभिक इलाज के बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

पुलिस ने दोनों दुर्घटनाग्रस्त बसों को जब्त कर लिया। जबकि दोनों बस के चालक घटना के बाद फरार हो गए। बुधवार की सुबह तकरीबन 11 बजे दोनों बस आसनसोल से दुर्गापुर की ओर जा रहीं थीं। दोनों बस एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में थी। तभी चालक ने नियंत्रण खो दिया एवं ओवरटेक के चक्कर में एक बस ने पीछे से धक्का मार दिया। जिससे दोनों बसों में सवार तकरीबन पंद्रह लोगों को चोटें आईं।

घटना के बाद चालक बस छोड़कर फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने बस से यात्रियों को निकाला, तब तक पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस के सहयोग से जख्मी लोगों को अंडाल मोड़ स्थित एक अस्पताल में भेजा गया। घायल सुनील भद्र, शंकर महतो ने बताया कि दोनों बस तेज गति से आ रही थी।

हम लोगों ने बस चालक को धीमी गति से चलाने के लिए आग्रह भी किया था। लेकिन चालक ने एक न सुनी एवं ओवरब्रिज के समीप चालक ने अचानक ब्रेक मारा, तभी पीछे से आकर बस ने धक्का मार दिया। बस में चालीस यात्री सवार थे। जिससे मार्ग पर वाहनों का आवागमन भी प्रभावित हुआ। पुलिस ने दोनों बसों को जब्त कर लिया। 

Posted By: Preeti jha